LSG vs MI Playing 11, Dream11 Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगी मैदान!

IPL 2022, LSG vs MI Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 37वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ सुपरजायट्स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

lucknow super giants playing 11
लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • लखनऊ सुपरजायंट्स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, LSG vs MI Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना होगा। मुंबई इंडियंस की कोशिश आज पहली जीत दर्ज करने की होगी। मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की पहली टीम बन गई है, जिसने शुरूआती सात मुकाबले लगातार हारे हो। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम इस समय अच्‍छे फॉर्म में है। उसने सात में से चार मैच जीते और अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स मुंबई को मात देने के लिए इन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती है।

ओपनर्स - केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक

लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आज भी ओपनिंग पर केएल राहुल और‍ क्विंटन डी कॉक नजर आएंगे। इस जोड़ी ने मौजूदा टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है और टीम को एक बार इनसे बेहतर शुरूआत की उम्‍मीद रहेगी।

मिडिल ऑर्डर - कृष्‍णप्‍पा गौतम, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या और आयुष बदोनी

लखनऊ सुपरजायंट्स अब मनीष पांडे को बाहर बैठा सकता है, जिन्‍होंने मौका मिलने पर खुद को साबित नहीं किया। टीम में ऑलराउंडर कृष्‍णप्‍पा गौतम की वापसी हो सकती है। दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या से टीम को उम्‍मीद रहेगी कि स्थिति के हिसाब से अपने गियर बदलकर बल्‍लेबाजी करें। आयुष बदोनी युवा हैं और हर हाल में टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ऑलराउंडर्स - मार्कस स्‍टोइनिस और जेसन होल्‍डर

लखनऊ सुपरजायंट्स के ऑलराउंडर्स ने अच्‍छा प्रदर्शन करके दिया है। मार्कस स्‍टोइनिस ने कई मौकों पर बल्‍ले से प्रभावित किया। जेसन होल्‍डर ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। इन दोनों से टीम को उम्‍मीद रहेगी कि वो जरूरत पड़ने पर लंबे शॉट्स खेलकर टीम को अच्‍छी स्थिति में ले आएं।

गेंदबाज - दुष्‍मंथ चमीरा, आवेश खान और रवि बिश्‍नोई

लखनऊ सुपरजायंट्स के गेंदबाजी आक्रमण की जिम्‍मेदारी दुष्‍मंथ चमीरा के कंधों पर होगी। आवेश खान भी नई गेंद से घातक साबित होते आए हैं। हां रवि बिश्‍नोई पिछले कुछ मैचों से विकेट के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 - केएल राहुल (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक, कृष्‍णप्‍पा गौतम, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, मार्कस स्‍टोइनिस, जेसन होल्‍डर, दुष्‍मंथ चमीरा, आवेश खान और रवि बिश्‍नोई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर