LSG vs RCB Playing 11, Dream11 Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगी मैदान!

IPL 2022, LSG vs RCB Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 31वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ सुपरजायंट्स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

lucknow super giants
लखनऊ सुपरजायंट्स 
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच आज
  • नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • लखनऊ सुपरजायंट्स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, LSG vs RCB Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का हाई वोल्‍टेज मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के पास आज विजेता बनकर अंक तालिका में नंबर-1 पर पहुंचने का शानदार मौका है। लखनऊ और बैंगलोर दोनों ने अब तक 6 मैच खेले और 4 मैचों में जीत दर्ज की है। रन रेट में फर्क के कारण लखनऊ की टीम तीसरे जबकि बैंगलोर चौथे स्‍थान पर है।

एलएसजी के कप्‍तान केएल राहुल इस समय बेहतरीन फॉर्म में है और वो अपनी टीम से भी उसी तरह के दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद करेंगे। हालांकि, लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आरसीबी की चुनौती से पार पाना इतना आसान नहीं होगा। ऐसे में लखनऊ की टीम आज इन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकती है।

RCB vs LSG Live Score: Check here Today Match Playing 11, Match Prediction, live score

ओपनर्स - केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक

केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक दोनों ही बल्‍लेबाज अच्‍छे फॉर्म में है और टीम को कई दमदार शुरूआत दिला चुके हैं। राहुल ने पिछले मैच में शतक जमाया था और एक बार फिर उनसे बड़ी पारी की उम्‍मीद होगी। क्विंटन डी कॉक भी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस जोड़ी से टीम को बेहतर शुरूआत की उम्‍मीद होगी।

मिडिल ऑर्डर - मनीष पांडे, आयुष बदोनी, मार्कस स्‍टोइनिस, दीपक हूडा

लखनऊ में तीसरे क्रम पर ऐविन लुईस और कृष्‍णप्‍पा गौतम को अपने मौके का इंतजार करना पड़ेगा क्‍योंकि मनीष पांडे को टीम में बरकरार रखा जाना तय है। आयुष बदोनी जैसी युवा प्रतिभा को लगातार बढ़ावा मिलना तय है। मार्कस स्‍टोइनिस और दीपक हूडा से टीम को अच्‍छी तरह फिनिश करने की उम्‍मीद है।

ऑलराउंडर्स - क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्‍डर

लखनऊ सुपरजायंट्स के पास क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्‍डर जैसे दिग्‍गज ऑलराउंडर हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्‍ले से भी धमाल मचाना जानते हैं। क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्‍डर को जरूरत होगी कि गेंद से बेहतर प्रदर्शन करके आरसीबी के बल्‍लेबाजों पर लगाम कसे।

यह भी पढ़ें: जीत की आस में लखनऊ के जांबाजों से टकराएगी आरसीबी, जानें मैच से जुड़ी अहम बातें

गेंदबाज - दुष्‍मंथ चमीरा, आवेश खान और रवि बिश्‍नोई

लखनऊ सुपरजायंट्स के गेंदबाजों ने भी अच्‍छी फॉर्म दिखाई है और उनसे एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद है। चमीरा और आवेश खान पर नई गेंद के साथ बेहतर प्रदर्शन करने की जिम्‍मेदारी होगी। रवि बिश्‍नोई से भी टीम को उम्‍मीद रहेगी कि वो ज्‍यादा से ज्‍यादा विकेट निकालकर दें।

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 - केएल राहुल (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, आयुष बदोनी, मार्कस स्‍टोइनिस, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्‍डर, दुष्‍मंथ चमीरा, आवेश खान और रवि बिश्‍नोई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर