आईपीएल में ये खिलाड़ी 'सूर्य' नमस्‍कार का हकदार है, जानिए किसकी तारीफ में रवि शास्‍त्री ने दिया ऐसा बयान

आईपीएल 2022
आईएएनएस
Updated Apr 10, 2022 | 17:36 IST

Ravi Shastri on Suryakumar Yadav: मुंबई इंडियंस के प्रमुख बल्‍लेबाज ने बैक टू बैक अर्धशतक जमाकर टीम में अपनी वापसी का दम भरा। रवि शास्‍त्री के साथ-साथ दिग्‍गज इयान बिशप ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की।

ravi shastri
रवि शास्‍त्री 
मुख्य बातें
  • रवि शास्‍त्री ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की
  • सूर्यकुमार यादव ने आरसीबी के खिलाफ अर्धशतक जमाया
  • इयान बिशप ने भी सूर्यकुमार यादव की खूब तारीफ की

मुंबई: भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल 2022 के मैच में आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार यादव की पारी की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने कहा, मुंबई के इस बल्लेबाज की मैदान में खेलने की क्षमता वाकई काबिले तारीफ है। वे 'सूर्य' नमस्कार के हकदार हैं।

सूर्यकुमार अपने अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण मौजूदा सीजन में मुंबई के लिए पहले दो गेम खेलने से चूक गए थे, लेकिन उन्होंने लगातार अर्धशतकों के साथ टूर्नामेंट में प्रभावशाली वापसी की।

इस हफ्ते की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 52 रन बनाने के बाद, बल्लेबाज ने 37 गेंदों में 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 6 छक्के लगाए और मुंबई को आरसीबी के खिलाफ बोर्ड पर 6 विकेट पर 151 रनों का कुल स्कोर बनाने में मदद मिली।

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, 'वह जितने तरह के शॉट खेलते हैं, यह एबी डिविलियर्स ने अपने समय में किया था। आपको क्रिकेट में उनके जैसे खिलाड़ी नहीं मिलेंगे।' इस बीच, वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप भी 31 वर्षीय बल्लेबाज से प्रभावित हुए और उन्हें एक अच्छा खिलाड़ी कहा।

बिशप ने ट्विटर पर लिखा, 'सूर्यकुमार यादव के पास या तो प्रत्येक गेंद के लिए तीन शॉट के विकल्प होते हैं, या वह जानते हैं कि गेंदबाज क्या फेंकने जा रहा है।' लगातार चार मैच हारने के बाद, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस अब बुधवार को अपने अगले आईपीएल 2022 मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर