दिल्ली में रोड रेज में युवक की हत्या, 20 साल के युवक की मौत

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jul 04, 2022 | 12:57 IST

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक युवक की रोडरेज में हुए विवाद के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह वारदात रविवार शाम करीब 8:00 बजे की है ।

दिल्ली, दिल्ली में रोड रेज की घटना , दिल्ली क्राइम न्यूज ,Road rage incident in Delhi, Delhi Crime News
दिल्ली में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली:  दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक युवक की रोडरेज में हुए विवाद के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह वारदात रविवार शाम करीब 8 बजे की है दिल्ली पुलिस को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल से यह सूचना मिली कि एक युवक गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा है और उसके शरीर पर चोटों के काफी निशान है पुलिस जब अस्पताल पहुंची तब डॉक्टर्स ने बताया कि युवक की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो गई थी।

युवक की पहचान 20 वर्षीय निकल शर्मा के रूप में हुई है जो पटपड़गंज गांव इलाके में रहता था। पुलिस की जांच में सामने आया कि रविवार की शाम निखिल अपने साथी के साथ स्कूटी पर समसपुर गांव की एक शराब की दुकान पर पहुंचा था उसी दौरान उसकी एक अन्य स्कूटी सवार से टक्कर हो गई जिसके बाद दोनों के बीच में झगड़ा हो गया।

इस झगड़े के बाद निखिल अपने साथी के साथ जब शराब की दुकान से निकल रहा था वहां दूसरा स्कूटी सवार(जिससे टक्कर हुई थी) अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच गया और वहां पर उन युवकों ने निखिल की जमकर पिटाई कर दी और किसी नुकीले हथियारा से निखिल के सीने पर वार किए गए।

निखिल को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर उसे बचा नही सके और निखिल की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है निखिल के दोस्त के बयान दर्ज किए गए है।फिलहाल आरोपी फरार हैं लेकिन पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी कैमरा के फुटेज लगे हैं जिसकी मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

अगली खबर