Salman Khan's security: सिद्धू मूसे वाला की हत्या में लारेंस विश्ननोई का नाम आने पर अभिनेता सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ी

Salman Khan Security:पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आ रहा है, इस खबर के बाद से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Salman Khan Security
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है 

नई दिल्ली: अभी तक की जानकारी के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई, बतााया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Salman Khan ) ने वर्चुअल कॉन्टैक्ट नंबर से कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से कई बार बात की थी। लॉरेंस तिहाड़ की जेल नंबर-8 में हाई सिक्योरिटी के बीच बंद है वहीं सिद्धू मूस वाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम प्रमुखता से आने के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है कि वह राजस्थान के गिरोह द्वारा की जा रही गतिविधियों से सुरक्षित रहे। मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने सलमान खान की समग्र सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि राजस्थान से गिरोह द्वारा कोई नापाक गतिविधि न की जाए।"

'लारेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या की साजिश रचने की योजना बनाई'

बिश्नोई समुदाय काला हिरण (Blackbucks) को पवित्र प्राणी मानता है, लारेंस बिश्नोई को कुछ निगेटिव पॉपुलैरिटी तब मिली जब उन्होंने कथित तौर पर एक काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की हत्या की साजिश रचने की योजना बनाई। लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में एक अदालत के बाहर कहा था, "हम सलमान खान को मार देंगे।" बिश्नोई ने यह भी कहा, "एक बार जब हम कार्रवाई करेंगे तो सभी को पता चल जाएगा। मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है, वे बिना किसी कारण के मुझ पर अपराध का आरोप लगा रहे हैं।"

बिश्नोई के करीबी सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ ​​सन्नी को किया गया था गिरफ्तार

बिश्नोई के करीबी सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ ​​सन्नी को 2020 में गिरफ्तार किया गया था, उसने कहा कि उन्होंने सलमान खान की हत्या की योजना बनाई थी। जब पुलिस ने सन्नी से पूछताछ की, तो उन्होंने पाया कि वह "सलमान खान की हत्या की रेकी करने के लिए" मुंबई गया था। गौर हो कि बिश्नोई के सोशल मीडिया प्रोफाइल के हजारों फॉलोअर्स हैं और उनका प्रबंधन उनके साथी करते हैं। 

अगली खबर