UP: सुल्तानपुर पुलिस लाइन में फंदे से लटककर ट्रेनी CO शिवम मिश्रा की पत्नी की संदिग्ध मौत, 4 महीने पहले हुई थी शादी

trainee CO Shivam Mishra wife death:यूपी के सुल्तानपुर जिले में में ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा की पत्नी मोनिका पांडे की लाश फंदे से लटकती हुई मिली है, इस घटना से हड़कंप है।

Death
सुल्तानपुर में फंदे से लटकी मिली ट्रेनी CO की पत्नी की लाश (प्रतीकात्मक फोटो) 

Sultanpur Trainee CO Shivam Mishra wife Monica Pandey: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में तैनात ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा (trainee CO Shivam Mishra) की पत्नी मोनिका पांडे (Monica Pandey) की संदिग्ध हालात मौत हो गई, उनकी लाश पंखे से लटकी पाई गई है, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है, फिलहाल पुलिस के इसे आत्महत्या मानकर जांच करने की बात सामने आ रही है।

करीब 4 महीने पहले दिसंबर में शिवम मिश्रा ने लखीमपुर खीरी में मोनिका के साथ शादी की थी। मोनिका पांडे बीएमएस की छात्रा थीं, बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में कुछ समय से मनमुटाव था जिसके चलते ये घटना हुई है, हालाकि मामले की जांच की जा रही है तभी स्थिति साफ होगी।

तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमॉर्टम करेगा

पुलिस महकमे में इस घटना के बाद से हड़कंप है और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, बताया जा रहा है कि तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमॉर्टम करेगा साथ ही इसकी वीडियोग्राफी भी करवाने की बात पुलिस अधिकारी कह रहे हैं।

मृतका मोनिका पांडे बीएमएस की स्टूडेंट थी

जानकारी के अनुसार मृतका मोनिका पांडे बीएमएस की स्टूडेंट थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी गौर हो कि  शिवम मिश्रा सुल्तानपुर जिले में ट्रेनी सीओ के रूप में तैनात हैं और उनकी शादी यूपी के ही लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी राकेश पांडे की बेटी मोनिका पांडे के साथ हाल ही में हुई थी।

अगली खबर