अपना धर्म संप्रदाय और नाम बदल फेक आईडी से कालेज छात्रा से दोस्ती कर ब्लैकमेलिंग का मामला

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jul 20, 2022 | 21:45 IST

कोतवाली थाना क्षेत्र में फर्जी आईडी से अपना धर्म संप्रदाय और नाम बदलकर युवती से दोस्ती और बाद में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार किया है।

blackmailing case Bhilwara
प्रतीकात्मक फोटो 

blackmailing case Bhilwara Rajasthan:राजस्थान के भीलवाड़ा में एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी के मैनेजर ने अपना संप्रदाय धर्म और नाम बदलकर फेक आईडी के माध्यम से कालेज छात्रा से दोस्ती कर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि इस युवक ने और कितनी युवतियों को फंसा रखा था।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपी युवक शाहिद ने मनीष  सेन के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर एक युवती से दोस्ती की बाद में उसे अपने कमरे पर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील फोटो खींचे और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

कोतवाली पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार किया है

कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने कहां की एक कॉलेज छात्रा ने (Case of Molesting Girl  by Changing Fake Name) एक मुकदमा दर्ज करवाया है जिसमें कहा है कि सोशल मीडिया पर उसके एक लड़के से दोस्ती हुई जिसमें उसका नाम मनीष  सेन बताया दोस्ती के दौरान युवक ने युवती को अपने कमरे पर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और बाद में धमकी देने लगा कि उसने उसका अश्लील फोटो खींच ली है।

Jaipur: दगाबाज फेसबुक फ्रेंड, दोस्ती के नाम पर बनाए युवक के अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

इस धमकी का आधार पर जबरन उसे एक कमरे में ले गया जहां पता चला कि वह लड़का मनीष नहीं बल्कि उसका नाम शाहिद खान है आरोपी ने इस कॉलेज छात्रा से छेड़खानी भी की युवती ने यह सारी बात अपने परिजनों को बताकर पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवाई है जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की मोबाइल कंपनी से तस्दीक करवाई तो उसका नाम शाहिद खान निकला

पुलिस ने आरोपी की मोबाइल कंपनी से तस्दीक करवाई तो उसका नाम शाहिद खान निकला  जिसने भीलवाड़ा के पंचवटी में मनीष के नाम से कमरा किराए पर ले रखा था मकान मालिक ने जब उससे पहचान पत्र देने को कहा तो वह टालमटोल करता रहा आखिरकार मकान मालिक ने उसे कमरे से बाहर निकाला तो युवती के साथ मिला और इस सारे मामले का खुलासा हुआ।

आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए

आरोपी युवक शाहिद खान ने 5 महीने पहले सोशल मीडिया पर कॉलेज छात्रा से मनीष सेन के नाम से बनाई अपनी फेक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और युवती ने वह स्वीकार कर ली इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग  और बातचीत होने लगी युवक ने मीठी मीठी बातों में उलझा कर  उसे प्यार के जाल में फंसा कर दोस्ती कर ली और फिर यह शाहिद युवती को अपने दोस्त के यहां ले आया  जहाँ नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर अपने पंचवटी के कमरे पर बुलाकर एक बार फिर दुष्कर्म का प्रयास किया। पंचवटी में लोगों को इस बात का पता लगने पर जमा भीड़ ने शाहिद खान की पिटाई भी कर दी थी।

अगली खबर