सलमान खान को पनवेल फार्म के रास्ते में मारने की थी साजिश, लॉरेंस विश्नोई गैंग का Plan B उड़ा देगा होश!

conspiracy to kill Salman khan:बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने का एक बार प्लान फेल होने के बाद बिश्नोई गैंग ने अभिनेता की हत्या का एक और प्लान B बनाया था, इसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। 

Salman Khan threatened
विश्नोई के शूटर्स ने फार्महाउस के रास्ते में सड़क पर बने गड्ढों की संख्या पर भी ध्यान दिया 

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए 'प्लान बी' (Plan B) भी बनाया था बताते हैं कि इसके तहत गिरोह के सदस्य मुंबई चले गए थे और हमले को अंजाम देने के लिए खुद को अभिनेता के फार्महाउस के पास तैनात कर लिया था। सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की हिट लिस्ट में थे, जिन्होंने पनवेल में अपने फार्महाउस के पास बॉलीवुड अभिनेता को मारने की साजिश रची थी। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को हत्या को अंजाम देने के लिए फार्महाउस के पास के इलाके में स्थापित किया गया था।

पंजाब पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसे वाला की हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान को मारने के लिए प्लान बी तैयार किया था। इस योजना का नेतृत्व लॉरेंस विश्नोई गिरोह के शूटर गोल्डी बरार और कपिल पंडित कर रहे थे, जिन्हें हाल ही में भारत-नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने प्लान बी के बारे में बताते हुए कहा कि ये बेहद खतरनाक प्लानिंग थी, डिटेल में बताते हुए कहा कि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है, इसलिए कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और अन्य शूटर्स मुंबई के पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे, साथ ही उन्होंने उस पूरे रास्ते की रेकी कर यह कमरा किराए पर लिया था। 

शूटर्स  ने फार्महाउस के रास्ते में सड़क पर बने गड्ढों की संख्या पर भी ध्यान दिया

इसके अलावा शूटर्स ने फार्महाउस के रास्ते में सड़क पर बने गड्ढों की संख्या पर भी ध्यान दिया, इन सभी शूटरों के पास छोटे हथियारों के पिस्टल के कारतूस थे जिनका इस्तेमाल सलमान खान पर हमला करने के लिए किया जा सकता था। शूटर्स ने पता लगाया था कि जब से सलमान खान का नाम हिट एंड रन मामले में आया है, अभिनेता कार की गति से बहुत सावधान थे। सलमान खान जब पनवेल के फार्महाउस जाते थे तो उनकी कार बेहद धीमी रफ्तार से चलती थी और ज्यादातर वक्त सलमान खान के साथ उनका पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा होता था।

फार्महाउस के बाहर सुरक्षा गार्डों से दोस्ती की

सलमान खान की गतिविधियों और आवाजाही की जानकारी जुटाने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने फार्महाउस के बाहर सुरक्षा गार्डों से दोस्ती की थी उन्होंने सलमान खान के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए प्रशंसकों के रूप में पोज भी दिए। जिस दौरान शूटर चौकसी बरत रहे थे, उस दौरान सलमान खान दो बार फार्महाउस गए थे, लेकिन गिरोह के सदस्य हमला करने का मौका चूक गए।

अगली खबर