Mobile Thief Gang: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO ने किया मोबाइल चोर गैंग का खुलासा 

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jun 29, 2022 | 22:02 IST

mobile thief gang exposed: दिल्ली में ऐसे मोबाइल चोरों के गैंग का खुलासा हुआ है जिसके तार ना केवल इंडिया बल्कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ ही खाड़ी मुल्कों से भी जुड़े हुए हैं।

 mobile thief gang exposed
दिल्ली में हुआ मोबाइल चोर गैंग का खुलासा  

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO यूनिट ने एक ऐसे मोबाइल चोरों के गैंग का खुलासा किया है, जिनके तार पाकिस्तान और बांग्लादेश के अलावा अन्य खाड़ी देशों से जुड़े हुए हैं गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने 19 मोबाइल फोन और दो देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। एक गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी गोल चक्कर के पास छापेमारी करके आरोपियों को पकड़ा,जिन से भारी मात्रा में मोबाइल फोन और अवैध हथियार बरामद होने की खबर पुलिस को मिली थी।

आरोपियों के नाम नासिर,असीम और अनीश है, जिन्हें ऑटो रिक्शा के साथ पकड़ा गया है। आरोपियों से बरामद मोबाइल फोन के बारे में पता चला है कि चोरी के मोबाइल फोन गुजरात, मुंबई, बिहार के रास्ते पाकिस्तान और बांग्लादेश के अलावा सऊदी अरब में भेज दिए जाते थे।

यह सब कुरियर के माध्यम से किए जाने का भी खुलासा हुआ है। आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है कि इनके पाकिस्तान में किस तरह के संबंध हैं।

पुलिस को शक यह भी है कि चोरी के मोबाइल फोन में मौजूद डाटा का गलत इस्तेमाल पाकिस्तान में किया जाता था* पुलिस अब इस मामले में शामिल कुरियर एजेंसी के मालिक की तलाश में जुटी हुई है।

अगली खबर