सिद्धू मूसेवाला कर रहे थे एसोसिएट को डेट, मां चरण कौर ने शुरू कर दी थीं शादी की तैयारियां!

Sidhu Moose Love Life, Dating Girlfriend And Wedding Plan: एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला की मां ने उनकी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'थोड़ा और समय बस, फिर वह अब सिंगल नहीं रहेगा। हमने उसकी शादी की तैयारी शुरू कर दी हैं...।'

Sidhu Moose Wala Dating associate Girlfriend And Planning To get Married Soon, mother Charan Kaur Reveals it
मां के साथ सिद्धू मूसेवाला। 
मुख्य बातें
  • पंजाबी स्टार सिद्धू मूसेवाला हमारे बीच नहीं रहे हैं।
  • गृह नगर में गोली मारकर सिद्धू की हत्या कर दी गई।
  • मौत की दुखद खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Sidhu Moose Girlfriend And Wedding Plan: पंजाबी सिंगर, एक्टर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा में उनके गृह नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। महज 28 साल के सिद्धू मूसेवाला की मौत की दुखद खबर से उनके दोस्तों और फॉलोवर्स को सदमे में डाल दिया है। इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कपिल शर्मा, शहनाज़ गिल, रवि दुबे, प्रिंस नरूला, अशनूर कौर और करण कुंद्रा सहित कई सितारों ने इस दुखद समाचार पर शोक जताते हुए सिद्धू मूसेवाला की फैमिली के लिए सहानुभूति व्यक्त की है।

सिद्धू मूसेवाला जल्द करने वाले थे शादी?
रैपर सिद्धू मूसेवाला की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी नहीं हुई थी और उन्होंने अपने रिलेशनशिप पार्टनर की पहचान सीक्रेट रखी थी। जनवरी 2022 में सिद्धू की मां चरण कौर ने कहा था कि गायक जल्द आने वाली तारीख में शादी करने और अपनी लव लाइफ को अगले स्तर पर ले जाने के लिए उत्सुक है।

पढ़ें- जानिए कौन थे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला, जिनकी हत्या से सदमे में है पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री

हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला की मां ने उनकी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'थोड़ा और समय बस, फिर वह अब सिंगल नहीं रहेगा। हमने उसकी शादी की तैयारी शुरू कर दी हैं, जो इस साल के चुनाव के बाद होगी।' उनकी मां के अनुसार, सिद्धू ने अपने लिए एक लड़की चुनी थी और यह कोई अरेंज मैरिज नहीं होने वाली थी। गायक जिसे डेट कर रहे थे उसके बारे में जानकर और परिवार के एक नए सदस्य को जोड़ने के लिए सभी बहुत खुश थे। अब सिद्धू की दुखद मौत ने उनके परिवार में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया है और पूरे देश को सदमे में डाल कर रख दिया है।

220 Sidhu moosewala(ustaad ji)❤ ideas | mp3 song download, mp3 song, punjabi boys

आपको बताते चलें सिद्धू मूसेवाला की प्रेमिका या रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अफवाहों के मुताबिक, सिद्धू एक एसोसिएट को डेट कर रहे थे और शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे।

कौन थे सिद्धू मूसेवाला?
सिद्धू मूसेवाला एक प्रसिद्ध गायक, रैपर, संगीतकार, अभिनेता और राजनीतिज्ञ थे। पंजाबी संगीत और राजनीतिक क्षेत्रों में उनका योगदान अपार रहा। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जन्म 17 जून 1993 को मनसा जिले के मूस गांव में हुआ था। उनका असली नाम सुभदीप सिंह सिद्धू था। मूसेवाला के पिता भोला सिंह पूर्व सेनाधिकारी हैं वहीं, उनकी मां चरन कौर गांव की सरपंच हैं। मूसेवाला ने गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी।

इस दौरान उन्होंने डीएवी कॉलेज फेस्ट में हिस्सा लिया था। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला तुपक शकुर को अपना आदर्श मानते थे। छठी क्लास से हिप हॉप गाना सुनना शुरू करने वाले सिद्धू ने लुधियाना के हरविंदर बिट्टू से गाना सीखा था। वह निंजा के गीत 'लाइसेंस' के गीतकार थे और 'जी वैगन' के साथ भी काम कर चुके थे। उन्होंने ब्राउन बॉयज के साथ कई प्रोजेक्ट्स में भी काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर