शर्मनाक! टीचर ने 11 मासूमों को बनाया हवस का शिकार, घर में ट्यूशन के दौरान की दरिंदगी

टीचर की इस हरकत से लोगों में भारी नाराजगी है। पुलिस के हवाले किए जाने से पहले लोगों ने उसे खूब पीटा और उस प्राइवेट स्‍कूल में भी तोड़फोड़ की, जहां वह प्राइमरी का टीचर था।

Hyderabad crime teacher held for allegedly raping 11 minor girls of class 4
शर्मनाक! टीचर ने 11 मासूमों को बनाया हवस का शिकार, घर में ट्यूशन के दौरान की दरिंदगी (प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

हैदराबाद : तेलंगाना से एक घ‍िनौनी वारदात सामने आई है, जिसमें टीचर पर 11 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्‍कर्म का आरोप है। ये लड़कियां उसकी स्‍टूडेंट्स थीं, जिन्‍हें वह घर में ट्यूशन देता था। आरोपी एक प्राइवेट स्‍कूल का टीचर बताया जा रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर दिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जिसका खुलासा एक लड़की को ब्‍लीडिंग होने के बाद हुआ।

10 साल की लड़की की हालत से हुआ खुलासा 

घटना वानापार्थी जिले की बताई जाती है। बताया जाता है कि आरोपी टीचर ने साल 2018 से लेकर मासूम लड़कियों के साथ कई बार यह घिनौनी हरकत की। ये लड़कियां चौथी की स्‍टूडेंट बताई जा रही हैं। मामला का खुलासा तब हुआ, जब 10 साल की एक बच्‍ची को जब ब्‍लीडिंग शुरू हुआ तो उसने यह बात अपनी मां को बताई। बाद में जब उसे चिकित्‍सक के पास ले जाय गया और उससे पूछताछ हुई तो इसका खुलासा हुआ कि ट्यूशन टीचर ने किस तरह उसके साथ शर्मनाक हरकत की। उसकी उम्र 27 साल बताई जाती है।

कई लड़क‍ियों के साथ की घ‍िनौनी हरकत

बाद में उसके अभिभावकों ने जब टीचर के बारे में पता लगाना शुरू किया और यह बात कई लोगों तक पहुंची तो उसके अभिभावक यह जानकर हैरान रह गए कि उस टीचर ने कई अन्‍य लड़कियों के साथ भी ऐसी ही घिनौनी हरकत की है। बाद में उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वानापार्थी पुलिस ने उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

अच्‍छे स्‍कूल में दाखिला का दिलाता था लालच

पुलिस के मुताबिक, आरोपी टीचर ने 9-10 साल की लड़कियों के साथ घिनौनी हरकत की, जो उसकी छात्रा थीं। वह चौथी क्‍लास के लिए कोचिंग क्‍लास चलाता था। वह अभिभावकों को आश्‍वस्‍त करता था कि उनके यहां पढ़ने वाले बच्चों को इस तरह से तैयारी कराई जाती है कि उन्‍हें सरकारी गुरुकुल आवासीय स्‍कूल में दाखिला मिल जाए। इसी दौरान उसने कुछ लड़कियों को इन स्‍कूलों में दाखिले के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा में अच्‍छे नंबर दिलाने का लालच देकर नशे की हालत में उसके साथ दुराचार किया। वह एक प्राइवेट स्‍कूल में प्राइमरी का टीचर बताया जाता है।

अगली खबर