Delhi Cime:दिल्ली में कुख्यात गैंगस्टर वारदातों को अंजाम देने के लिए कर रहे नाबालिगों का इस्तेमाल

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Mar 29, 2022 | 20:32 IST

minors to commit crimes: दिल्ली पुलिस ने 28 और 29 मार्च की आधी रात को जफराबाद इलाके से दो नाबालिगों को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक जब इन दोनों को पकड़ा गया तो इनके पास से 2 सॉफिस्टिकेटेड सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 18 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई।  

minors to commit crimes
गैंगस्टर वारदातों को अंजाम देने के लिए कर रहे नाबालिगों का इस्तेमाल 

नई दिल्ली: दिल्ली में कुख्यात गैंगस्टर वारदातों को अंजाम देने के लिए नाबालिग का इस्तेमाल करते है। दरअसल इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने दो नाबालिग को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर इरफान उर्फ छेनू नाबालिग बच्चों का अपराध में इस्तेमाल करता है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 28 और 29 मार्च की दरमियानी रात को जाफराबाद इलाके में पुलिस ने इलाके में बैरिकेडिंग की थी तभी आधी रात के बाद उनकी निगाह एक बुलेट पर गई जिस पर दो लड़के बैठे थे और बहुत तेज रफ्तार में वह बुलेट को भगा रहे थे। जब पुलिस ने उन दोनों को रुकने का इशारा किया तो रुकने के बजाय उन्होंने अपनी बुलेट की रफ्तार और बड़ा दी। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों की तलाशी के दौरान एक पिस्टल और 18 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह दोनों छेनू गैंग के लिए काम करते हैं

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह दोनों छेनू गैंग के लिए काम करते हैं। इतना ही नही जनवरी 2021 में एक क़त्ल के मामले में भी दोनो आरोपी हैं। इस केस मे दोनो को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था और जल्द ही दोनो सुधार घर से जमानत पर बाहर आये थे। 

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्हें इलाके में लोगों के बीच खौफ पैदा करने में मजा आता था इसीलिए वह दोनों हमेशा अपने पास हथियार भी रखा करते थे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है और नाबालिग कानून के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 

अगली खबर