भाभी की पिटाई के लिए उकसाता था देवर, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

क्राइम
Updated Dec 10, 2020 | 08:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्‍थान के झालावाड़ से एक खौफनाक घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्‍या कर डाली। इस मामले में महिला और उसके नौकर को गिरफ्तार किया गया है।

भाभी की पिटाई के लिए उकसाता था देवर, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम
भाभी की पिटाई के लिए उकसाता था देवर, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कोटा : राजस्‍थान के झालावाड़ से एक खौफनाक घटना समाने आई है, जिसमें 40 वर्षीय शख्‍स की उसकी ही भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्‍या कर डाली। इस मामले में महिला और एक अन्‍य की गिरफ्तारी हुई है। आरोप है कि वह शख्‍स मानसिक रूप से विक्षिप्‍त अपने भाई को भाभी की हत्‍या के लिए उकसाता था, जिससे नाराज होकर उसने यह गंभीर कदम उठाया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि हत्‍या के इस मामले में महिला और उसके नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका प्रेमी अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान सियाराम मीणा के तौर पर की गई है। चंदनियाखेड़ी गांव के निवासी मीणा का शव सोमवार सुबह बोरखेड़ी गांव के एक खेत के पास कुएं से मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

टॉर्च देने के बहाने खेत में बुलाया

शव बरामदगी के बाद इस मामले में केस दर्ज किया गया और जांच पड़ताल हुई तो इस मामले में महिला (41) और उसके 30 वर्षीय नौकर की पहुचान हुई। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों ने पूछताछ में हत्‍या में अपनी और महिला के प्रेमी सोनू माली की भूमिका स्‍वीकार की है। 

आरोपी महिला ने पुलिस को दिए बयान में स्‍वीकार किया कि उसने रविवार रात मीणा को यह कहकर खेत में बुलाया कि वह टॉर्च उसे देना चाहती है। लेकिन वह जैसे ही वहां पहुंचा, सोनू माली और नौकर ने उस पर हमला कर दिया। बाद में उन लोगों ने शव को कुएं में फेंक दिया।

अगली खबर