गुजरात में पत्नी ने पति से की सेक्स की डिमांड, पति ने किया ये हाल

Gujrat News: गुजरात के अहमदाबाद में एक पत्नी को अपने पति से सेक्स की डिमांड करना भारी पड़ गया और ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर डाली।

गुजरात में पत्नी ने पति से की सेक्स की डिमांड, पति ने किया ये हाल
पुलिस ने महिला के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: पति-पत्नी के बीच सेक्स (Sex) होना आम बात होती है लेकिन गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक अलग ही मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि वहां एक महिला को अपने पति से सेक्स की मांग करना भारी पड़ गया और उसके बाद उसे  बेरहमी से पीटा गया। कहा जा रहा है कि उसका पति ब्रह्मचारी बन गया है।  

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 22 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब भी वह अपने पति से सेक्स की मांग करती थी तो उसके पति द्वारा उसकी पिटाई की जाती थी। पुलिस में दर्ज एफआईआर में महिला ने कहा, 'शुरू में, मेरे पति का व्यवहार अच्छा था, लेकिन 2018 में उनके पहले बच्चे के जन्म के बाद उनके रवैये में एक नाटकीय बदलाव आया।' महिला ने 2016 में इस व्यक्ति से शादी की थी।

पुलिस ने महिला के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने दावा किया कि उसके पति ने पिछले कुछ महीनों से उसके साथ यौन संबंध बनाना बंद कर दिया। महिला ने कहा -जब भी मैंने उससे इसके लिए पूछा तो वह गुस्सा हो गया और मुझे गालियां देने और पिटाई करने लगा अब वह दावा करता है कि वो अब बह्मचार्य का पालन कर रहा है।

सेक्स करने की जिद करने पर महिला के पति ने घर छोड़ दिया। पीड़िता के ससुराल वालों ने भी उसके पति को घर छोड़ने के बाद परेशान करना और पीटना शुरू कर दिया। 

महिला के अनुसार उसका पति परेशान है क्योंकि उसने विभिन्न साहूकारों से कर्ज लिया था उसने अपने बच्चे की देखभाल करना भी बंद कर दिया है।

एफआईआर में महिला ने यह भी कहा कि जब उसके बेटे की आंतों में संक्रमण था तो उसके पति ने दवाओं के लिए कोई पैसा नहीं दिया था।

 

अगली खबर