दिल्ली चुनाव : बीजेपी को जिताने के लिए नीतीश कुमार भी अमित शाह के साथ करेंगे मेगा रैली [VIDEO]

Delhi election news : दिल्ली में बीजेपी को जिताने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार दो फरवरी को अमित शाह के साथ चुनाव प्रचार करेंगे।

दिल्ली चुनाव : बीजेपी को जिताने के लिए नीतीश कुमार भी अमित शाह के साथ करेंगे मेगा रैली
दिल्ली चुनाव के लिए नीतीश कुमार करेंगे रैली  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। अब इस प्रचार अभियान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जुड़ने जा रहे हैं। नीतीश दो फरवरी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर मेगा रैली करेंगे। बीजेपी और जदयू का इस चुनाव में गठबंधन है। यह रैली दिल्ली के बुराड़ी में होगी। इस रैली में नीतीश कुमार के आने का मकसद दिल्ली में रह रहे बिहार के वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने का उद्देश्य है। 

गौर हो कि यह रैली तब हो रही है नीतीश कुमार और जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया था। नीतीश ने कहा था कि किसी को हम थोड़े पार्टी में लाए हैं। जिसको जाना है जा सकता है। साथ ही नीतीश ने कहा था कि अमित शाह ने मुझे कहा था कि प्रशांत किशोर को जदयू में शामिल कर लीजिए तब मैंने उन्हें शामिल कराया। इसके बाद किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'झूठा' तक कह डाला। इस खींचतान के बीच खबर आई है कि नीतीश कुमार दिल्ली चुनाव के लिए अमित शाह के साथ मंच साझा करेंगे।

उधर ज्यों-ज्यों मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। त्यों-त्यों सत्तारूढ़ दल आम आदमी पार्टी और बीजेपी के जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं। उधर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा ने भड़काऊ बयान दिया। इस पर चुनाव आयोग ने बीजेपी से कहा है कि दोनों को चुनाव प्रचार से बेदखल करें।

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर