Job Vacancy 2022: कोल इंडिया की सहायक कंपनी ECIL में 313 भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Naukri Vacancy 2022: कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में माइनिंग सिरदार के 313 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ECIL Recruitment 2022 Job Vacancy
ECIL जॉब भर्ती 2022 
मुख्य बातें
  • कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में निकली भर्ती।
  • 313 खाली पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू।
  • ईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट Easterncoal.gov.in पर ऐसे करें आवेदन।

ECIL Job Recruitment 2022: कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में माइनिंग सिरदार के 313 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन प्रक्रिया 10 मार्च को समाप्त होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट Easterncoal.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ECIL भर्ती वैकेंसी विवरण: ईसीआईएल का भर्ती अभियान 313 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 127 सामान्य वर्ग के लिए हैं, 30 ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए हैं, 83 ओबीसी (एनसीएल) के लिए हैं, 46 एससी श्रेणी के लिए हैं, और 23 एसटी वर्ग के लिए हैं।

ईसीएल भर्ती आवेदन शुल्क: उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹1000 का भुगतान करना होगा। उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड यानी डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग आदि के माध्यम से कर सकते हैं। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति, भूतपूर्व सैनिक और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ईसीएल भर्ती: आवेदन कैसे करें (How to apply for ECL Recruitment)

  1. ईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट Easterncoal.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर दिए गए 'रिक्रूटमेंट' टैब पर क्लिक करें।
  3. माइनिंग सिरदार के लिए आवेदन करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  4. आवेदन पत्र भरें और एप्लिकेशन फॉर्म का प्रिंटआउट ले लें।

ईसीएल भर्ती आयु सीमा: उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

अगली खबर