अखिलेश यादव बोले- हां, योगी आदित्यनाथ सरकार में यूपी नंबर वन है लेकिन...

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि हां यूपी नंबर वन है। लोगों को योगी आदित्यनाथ सरकार से पूछना चाहिए कि आखिर किन मोर्चों पर वो नंबर वन होने का दावा करते हैं।

UP Assembly Election 2022, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, Yogi Adityanath Sarkar, Lakhimpur Kheri Violence, Minister of State for Home Ajay Mishra Teni, Death in second wave of Corona,
अखिलेश यादव बोले- हां, योगी आदित्यनाथ सरकार में यूपी नंबर वन है लेकिन... 
मुख्य बातें
  • अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर साधा निशाना
  • मौजूदा सरकार, किसानों की आत्महत्या में नंबर वन, सरकारी संपत्तियों को बेचने में नंबर 1
  • यूपी में अगली सरकार समाजवादी पार्टी की बनेगी- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को यकीन है कि 2022 में उनकी सरकार बनने जा रही है। समय समय पर जगह जगह पर वो अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए कहते हैं कि यह तो आचार संहिता के पहले का ट्रेलर है, आगे देखते जाइए। अखिलेश यादव ने एक बार फिर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का नाम लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी जी बताएं कि उनका प्रिय बुलडोजर लखीमपुर खीरी कब जाएगी। 

इन मोर्चों पर यूपी नंबर 1 है
अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग यूपी के नंबर एक होने का दावा करते हैं वास्तव में वो प्रदेश को नंबर एक पोजिशन पर ले गए हैं लेकिन वो हिरासत में मौत, भूख में नंबर 1, किसानों की आत्महत्या के मामले में नंबर 1,सरकारी संपत्तियों को बेचने में नंबर 1, बैंकों को बेचने में नंबर 1, जिंदा गायों को दफ्न करने में नंबर 1, क्या कोई इस बात की कल्पना कर सकता है कि जिंदा गायों को दफ्न किया जा सकता है। 
अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार का एक मंत्री कहता है कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुई तो प्रदेश की सड़कों पर सिलेंडर के लिए जो आपाधापी मची थी वो क्या था। उन तस्वीरों से कोई कैसे मुंह मोड़ सकता है। 

पांच साल तक वादों पर चलती रही योगी सरकार
अखिलेश यादव ने कहा कि झूठ और नफरत की खेती करने वालों से आप बेहतरी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। पांच साल पहले जिन वादों के साथ मौजूदा सरकार सत्ता में आई वो पूरी करने में नाकाम रही है। यह सरकार अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलाती है लेकिन इलाहाबाद और लखीमपुर खीरी में बुलडोजर कब चलेगा। यह सरकार पुलिस के मनमाने पर अंकुश लगाने की बात करती है। लेकिन गोरखपुर और लखनऊ में जो कुछ उसे कोई कैसे भूल सकता है।

अगली खबर