UP Chunav: 'योगी जी ने बुलडोजर का ऑर्डर दे दिया है', बीजेपी MLA की धमकी!, EC ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Feb 16, 2022 | 19:34 IST

bjp mla T Raja Singh threatening voters: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है, उनपर यूपी में वोटरों को धमकाने का आरोप है।

bjp mla T Raja Singh
बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (फाइल फोटो) 

Election Commission Notice to BJP MLA T Raja Singh: तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (Mla T Raja Singh) ने अपनी एक टिप्पणी से विवाद खड़ा कर दिया, राजा ने कथित तौर पर कहा कि 'उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath) के समर्थन में वोट नहीं देने वालों को चुनाव के बाद नतीजे भुगतने होंगे', इस मामले पर चुनाव आयोग (EC) ने टी राजा सिंह को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध करने वालों ने कुछ क्षेत्रों में बड़ी संख्या में बीजेपी के खिलाफ मतदान किया, इस पर राजा ने उतर प्रदेश में हिंदू मतदाताओं से बाहर आने और तीसरे चरण में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

'आप BJP को मौका दीजिए ताकि माफियाओं पर हमारा बुलडोजर चलता रहे', बागपत में CM योगी  

चुनाव आयोग ने तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को उनके वीडियो के लिए नोटिस जारी किया है, जो यूपी के मतदाताओं को बीजेपी को वोट नहीं देने की धमकी दे रहे हैं।

...'उनसे कहूंगा कि योगी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं'

एक वीडियो में बीजेपी विधायक ने टी राजा सिंह ने कहा कि 'जो लोग नहीं चाहते कि योगी आदित्यनाथ सत्ता में वापस आएं, उन्हें बताना चाहेंगे कि अगर वे मुख्यमंत्री के नेतृत्व का समर्थन नहीं करते हैं तो उन्हें राज्य छोड़ना होगा।' बताते हैं कि वीडियो में टी राजा ने आगे कहा कि जो लोग बीजेपी को वोट नहीं करते, उनसे कहूंगा कि योगी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं और ये सभी यूपी की ओर से निकल चुके हैं..इस बयान को लेकर राजनैतिक दलों ने विरोध जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

अगली खबर