Goa Assembly elections 2022: गोवा में बीजेपी की राह आसान बना रही हैं ममता बनर्जी- अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस के कद्दावर नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी चीफ ममता बनर्जी गोवा में बीजेपी की राह आसान बना रही हैं।

Assembly Elections 2022, Goa Assembly Elections 2022, TMC, Congress, Adhir Ranjan Chowdhury, Mamta Banerjee, BJP
गोवा में बीजेपी की राह आसान बना रही हैं ममता बनर्जी- अधीर रंजन चौधरी 
मुख्य बातें
  • अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, गोवा में बीजेपी की कर रही हैं मदद
  • गोवा में बीजेपी के शासन में माफिया राज-कांग्रेस
  • हाल ही में कांग्रेस का एक विधायक बीजेपी में शामिल हुआ था।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एक नया विपक्षी मोर्चा पेश करके गोवा में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रही हैं।ममता बनर्जी गोवा में बीजेपी के लिए रास्ता बना रही हैं. वह परोक्ष रूप से उनका समर्थन कर रही हैं। इस संघीय मोर्चे के बनने से बीजेपी को फायदा होगा. वह सोचती हैं कि कांग्रेस गोवा में प्रदर्शन नहीं करेगी, लेकिन यह भूल गई है कि कांग्रेस ने उन्हें केंद्रीय मंत्री बनने में मदद की थी, ”चौधरी ने दावा किया।

'बीजेपी की मदद कर रही हैं ममता'
उनकी टिप्पणी के एक दिन बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में पेश करने के लिए ममता के एक जोरदार धक्का के बीच भाजपा के खिलाफ एक एकीकृत विपक्ष के लिए रुचि व्यक्त की।ममता बनर्जी का एक अलग दृष्टिकोण है, और हमारा एक अलग दृष्टिकोण है। यह देश के लिए अच्छा होगा यदि दोनों दृष्टिकोण एक साथ आ सकते हैं, ”चिदंबरम ने कहा।

महिलाओं को नौकरी में 30 फीसद आरक्षण का वादा
इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोवा की महिलाओं को 2022 के विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर नौकरियों में 30 प्रतिशत आरक्षण का आश्वासन दिया।उन्होंने लोगों को अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए राज्य में प्रवेश करने वाली "नई पार्टियों" से सावधान रहने की भी चेतावनी दी।

ममता की पार्टी खूनी मानसिकता वाली
इस बीच, गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने आज राज्य में टीएमसी कार्यकर्ताओं की आमद पर चिंता जताई और ममता की पार्टी पर 'खूनी' (खूनी) मानसिकता रखने का आरोप लगाया। उनके पास 'खूनी' मानसिकता है। लोग जान के डर से अपनी मर्जी के खिलाफ उनसे जुड़ रहे हैं। उनकी राजनीति अश्लील है। गोवा में आने वाले (टीएमसी कार्यकर्ताओं के) वॉल्यूम पर नियंत्रण होना चाहिए।

अगली खबर