Punjab Election 2022: सीएम चन्नी का वादा अगर सरकार बनी तो हर साल 8 फ्री गैस सिलेंडर और महिलाओं को 1100 रूपये मंथली 

इलेक्शन
रवि वैश्य
Updated Feb 13, 2022 | 20:14 IST

Punjab CM Channi Election promise: पंजाब विधानसभा को लेकर CM चन्नी का चुनावी वादा सामने आया है जिसके मुताबिक उन्होंने ऐलान किया है कि अगर सरकार बनी तो हर साल 8 गैस सिलेंडर फ्री और जरूरतमंद महिलाओं को हर माह 1100 रुपए भी देंगे। 

CM Channi Election promise
पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा 

CM Channi Election promise: पंजाब में विधानसभा चुनाव को जीतने की कवायद में सारी पार्टियां लगीं हैं और इसके लिए वोटरों को लुभाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी जा रही है, उनसे तमाम वादे किए जा रहे हैं कोई कुछ कह रहा है कोई कुछ और, इसी क्रम में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हर साल 8 गैस सिलेंडर मुफ्त में देंगे वहीं जरुरतमंद महिलाओं को हर महीने 1100 रुपये देने का भी वादा भी किया है।

गौर हो कि पंजाब की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में अपनी सत्ता बरकरार रखने की कोशिशों में लगी है इसी को देखते हुए बड़े से लेकर छोटे वादे खुलकर किए जा रहे हैं ताकि मतदाताओं को लुभाया जा सके।

'भाई के लिए जान दे दूंगी', राहुल गांधी से विवाद के बीजेपी के आरोपों पर प्रियंका गांधी का पलटवार, अमरिंदर सिंह पर भी बरसीं

इसी को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा-पंजाब में हमारी सरकार की वापसी होती है तो वह लोगों को मुफ्त में गैस सिलेंडर देगी साथ ही महिलाओं को भी लुभाने के क्रम में उनके लिए भी 1100 रूपये हर महीने देने का वादा भी किया है।

गौर हो कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा यहां एक ही चरण में वोटिंग होने जा रही हैं, वहीं 10 मार्च को वोटों की गिनती की जाएगी। इससे पहले यहां 14 फरवरी को चुनाव होना था, लेकिन राज्य के सभी दलों के साथ बैठक के बाद चुनाव आयोग ने इस तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था, कांग्रेस को आम आदमी पार्टी, अकाली दल गठबंधन, बीजेपी गठबंधन आदि से कड़ी टक्कर मिल रही है।

अगली खबर