UP Election 2022: यूपी में वोटिंग से पहले सीएम योगी बोले- विजय सुनिश्चित, ट्वीट की पीएम मोदी के साथ 'नई तस्वीर'

CM Yogi tweeted a picture with PM Modi:यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पहले दौर की वोटिंग से पहले सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर ट्वीट कर कहा- विजय सुनिश्चित

YOGI MODI NEW PICS
UP सीएम योगी  ने ट्वीट की पीएम मोदी के साथ 'नई तस्वीर'  |  तस्वीर साभार: Twitter

UP Election CM Yogi New Pics with PM Modi: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले दौर की वोटिंग 10 फरवरी यानी गुरूवार को होनी है इसमें 11 जिलों की 58 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे, इससे पहले सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं।

पहले चरण में जिन जिलों में वोटिंग होगी उनमें नोएडा, गाजियाबाद, शामली, मथुरा, अलीगढ़, बागपत, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और आगरा शामिल हैं, बीजेपी ने यहां जीत हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है और तमाम बड़े नेताओं ने इन सीटों पर प्रचार किया था।

इस ट्वीट की खासी चर्चा हो रही है सीएम योगी ने इसमें लिखा है-- विजय सुनिश्चित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने...कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है. विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है।

2017 के चुनाव में बीजेपी को इन 58 सीटों में से 53 पर जीत मिली थी

गौर हो कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इन 58 सीटों में से 53 पर जीत मिली थी मतदान सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे खत्म होगा, उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान होंगे और 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी।

अगली खबर