'तड़प' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, जानें इसकी कास्ट और स्टोरी से जुड़ी खास बातें

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म तड़प से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें वो तारा सुतारिया के अपोजिट नजर आएंगे। जाने इस फिल्म से जुड़ी सभी अहम बातें।

Ahan Shetty and Tara Sutaria
Ahan Shetty and Tara Sutaria 
मुख्य बातें
  • फिल्म तड़प से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी।
  • फिल्म में तारा सुतारिया के अपोजिट नजर आएंगे अहान।
  • फिल्म इस साल 24 सितंबर को थियेटर में रिलीज होगी।

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अहान फिल्म तड़प से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं जिसमें वो एक्ट्रेस तारा सुतारिया के अपोजिट नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे खुद सुनील शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे एक्टर्स ने शेयर किया। जानें अहान की डेब्यू फिल्म तड़प से जुड़ी ये खास बातें। 

तेलेगु फिल्म की रीमेक

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' हिट तेलेगु फिल्म 'RX100' की हिंदी रीमेक है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। तेलेगु फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत लीड रोल में थे जिनकी जगह अहान और तारा इस फिल्म में लेंगे। इस फिल्म को मिलान सुतारिया डायरेक्ट जबकि साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म की कहानी

तेलेगु फिल्म 'RX100' की कहानी गांव के रहने वाले एक ऐसे शख्स की जिंदगी पर आधारित है जिसे स्थानीय नेता की बेटी से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं लेकिन उनका परिवार उन्हें अलग कर देता है। फिल्म में रोमांस से लेकर एक्शन तक का तड़का है। 'तड़प' की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और मसूरी में हुई है। 

स्टार कास्ट

फिल्म में अहान शेट्टी शिव कपूर नाम के लड़के के रोल में होंगे, तो वहीं तारा सुतारिया मिष्का नारायण के रोल में दिखेंगी। एक्टर अमिता साध फिल्म में अहान के भाई रोहन कपूर (पप्पू) जबकि सुनील शेट्टी फिल्म में शिव और रोहन के पिता लक्षमण कपूर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में सिकंदर खेर रंजीत राणे के रोल में हैं। 

खास है ये लव- स्टोरी

'तड़प' कोई आम लव स्टोरी नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर मिलान ने इसके बारे में बात करते हुए बताया था कि यह लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। यह प्रेम कहानी दर्शकों को हैरान कर देगी। यह एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसके दोनों हिस्से मजबूत हैं। मिलान ने कहा था, 'मैंने तारा और अहान को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान एक साथ परफॉर्म करते देखा है और उनमें केमिस्ट्री बहुत अच्छी है।'

कब होगी रिलीज

फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी 22 अप्रैल 2019 को साउथ मुंबई के एक थियेटर में शुरू हुई थी। यह फिल्म 24 सितंबर, 2021 को थियेटर में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर