Ajay Devgn in Maidaan: मैदान में ऐसा होगा अजय देवगन का लुक, हाथ में छाता-बैग लेक फुटबॉल खेलते आए नजर

Maidaan First look posters: फ‍िल्‍म मैदान के दो नए पोस्‍टर सामने आए हैं जिसमें बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन का लुक सामने आ गया है। दोनों पोस्‍टर्स में अजय देवगन अलग अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Ajay Devgn in Maidaan:
Ajay Devgn in Maidaan: 

Maidaan First look posters: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी इन द‍िनों बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जबरदस्‍त कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी आने वाली फ‍िल्‍म मैदान की तैयारी में जुट गए हैं। मेकर्स ने फ‍िल्‍म मैदान के दो नए पोस्‍टर रिलीज किए हैं जिनसे बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन का लुक साफ हो गया है। दोनों पोस्‍टर्स में अजय देवगन अलग अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

पहले पोस्‍टर में वह हाथ में छाता-बैग लेक फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वह काम पर जा रहे हैं और रास्‍ते में फुटबॉल देखकर खुद को नहीं रोक पाए और खेलने लगे। वहीं दूसरे पोस्‍टर में वह फुटबॉल टीम को निर्देश देते नजर आ रहे हैं। दोनों ही पोस्‍टर्स में उनका लुक काफी दमदार नजर आ रहा है।

इससे पहले मेकर्स ने टीजर पोस्‍टर जारी किया था जिसमें भारतीय टीम फुटबॉल के मैदान में नजर आई थी। बता दें कि मैदान की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। अप्रैल तक मुंबई में ही शूटिंग चलेगी, उसके बाद हेलसिंकी, रोम और ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग की जाएगी। फ‍िल्‍म को ग्राउंड पर शूट करने के लिए और खास मूव्‍स को कैप्‍चर करने के ल‍िए ऑस्ट्रेलियन कैमरा पर्सन क्रीस रीड को खासतौर पर हायर किया गया है। 

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के न‍िर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक बताई जा रही है, जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 27 नवंबर 2020 को र‍िलीज होने वाली यह फ‍िल्‍म भारतीय फुटबॉल टीम की कहानी द‍िखाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर