'पीठ' पर Baby on Board लिख आलिया भट्ट ने किया 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन, गुलाबी रंग के शरारा में दिखा दिलकश अंदाज

Alia Bhatt flaunts Baby on Board Dress: अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंट आलिया भट्ट का अलग अंदाज नजर आया। आलिया हैदराबाद में गुलाबी रंग का शरारा पहने नजर आईं जिसकी बैक पर लिखा था- बेबी ऑन बोर्ड।

Alia Bhatt Baby on Board
Alia Bhatt Baby on Board 
मुख्य बातें
  • जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बनी है फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र
  • इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी
  • हैदराबाद में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिखा आलिया का अलग अंदाज

Alia Bhatt Viral Video: बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन युद्ध स्तर पर चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह देश में बनी सबसे महंगी फिल्म होगी जिसका का बजट 500 करोड़ के आसपास है। मेकर्स और एक्टर्स इस फिल्म को लेकर कोई कसर नहीं रहने देना चाहते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे।

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और वह बिना आराम किए काम कर रही हैं। अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंट आलिया भट्ट का अलग अंदाज नजर आया। आलिया हैदराबाद में गुलाबी रंग का शरारा पहने नजर आईं जिसकी बैक पर लिखा था- बेबी ऑन बोर्ड। गुलाबी रंग के देसी आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आईं। उनके पति रणबीर कपूर प्रेग्नेंट आलिया को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आए। 

Also Read: 500 करोड़ से बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, VFX ऐसा कि बाहुबली लगेगी फीकी, रणबीर ने चार्ज की इतनी रकम

इस ईवेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और सबसे ज्यादा ध्यान आलिया भट्ट के इस स्पेशल आउटफिट ने खींचा है। आलिया का ये आउटफिट विशेष रूप से तैयार किया गया है। इस शरारा पर सितारों से कई जगह LOVE भी लिखा है। वहीं बैक साउड में अंग्रेजी में BABY ON BOARD लिखा है। वीडियो में आलिया 'बेबी ऑन बोर्ड' टैगलाइन को जमकर फ्लॉन्ट करती दिखीं। 

हैदराबाद में आयोजित इस ईवेंट में रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा करण जौहर, नागार्जुन भी नजर आए। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है जबकि नागार्जुन इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सभी किरदार ऊर्जा और शक्तियों से परिपूर्ण हैं जो दर्शकों को अद्भुत अहसास देंगे।        

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर