इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की Runway 34, सच्ची घटना पर है फिल्म की कहानी

अमिताभ बच्चन अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म के जरिए अजय देवगन डायरेक्शन में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। जानें कब रिलीज होगी ये फिल्म-

Runway 34 Release date
Runway 34 Release date 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं।
  • इस फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था और फिर नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया।
  • अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'रनवे 34, 29 अप्रैल 2022 को लैंड कर रही है।'

Runway 34 Release Date: अमिताभ बच्चन अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म के जरिए अजय देवगन डायरेक्शन में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था और फिर नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है। फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'रनवे 34, 29 अप्रैल 2022 को लैंड कर रही है।' आपको बता दें कि यह फिल्म अपने तय शेड्यूल के हिसाब से रिलीज हो रही है। जब इसका नाम बदला था, तभी 29 अप्रैल की रिलीज डेट तय की गई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे। वहीं, रकुल प्रीत सिंह भी पायलट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के जरिए पॉपुलर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। अजय देवगन और अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म सत्याग्रह में साथ नजर आए थे। इसके अलावा 90 के दशक में दोनों ने मेजर साहब फिल्म में काम किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अजय देवगन, कैरीमिनाटी, बोमन ईरानी और रकुलप्रीत सिंह अहम रोल में हैं। 

Also Read: 'द कश्मीर फाइल्स' ने बनाया कमाई का रिकॉर्ड, राधेश्याम को दी तगड़ी टक्कर

इस घटना पर आधारित है फिल्म
 बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की ये फिल्म  जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित है। मंगलवार 18, अगस्त 2015 को सुबह फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे। कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। तीन तीन असफल प्रयासों के बाद, विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर