Amitabh Bachchan की स्थिति बेहतर और 12 बजे आएगी नई रिपोर्ट, Aishwarya Rai-जया और आराध्या की आई स्वाब रिपोर्ट

Amitabh Bachchan Stable Now Hospital Share Health Update: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बीती रात से नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ की हेल्थ से जुड़ी नई अपडेट हॉस्पिटल द्वारा 12 बजे शेयर की जाएगी...

Amitabh Bachchan Condition Stable Nanavati Hospital Updates Aishwarya Jaya And Aaradhya Swab Test Report Come today
अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है।
  • अमिताभ बच्चन की हेल्थ से जुड़ा अब नया अपडेट किया है।
  • बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की स्थिति फिलहाल स्थिर है।

शनिवार रात को अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की ये चौंकाने वाली खबर सामने आई। इसने बॉलीवुड से लेकर फैन्सजगत तक को चिंतित कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुद इस खबर की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन के ठीक बाद अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट साझा करते हुए खुलासा किया था कि उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। पिता और पुत्र दोनों ही बीती रात से नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

अब न्यूज एजेंसी एएनआई ने अमिताभ बच्चन की हेल्थ से जुड़ा नया अपडेट किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, 'अमिताभ बच्चन की स्थिति फिलहाल स्थिर है। कुछ माइल्ड सिमटम्स हैं और फिलहाल वो अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में एडमिट हैं। अमिताभ बच्चन के जल्दी रिकवर कर रहे हैं और उन्हें ठीक से नींद भी आई है। नानावती अस्पताल मुंबई के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने ये जानकारी दी है।' आपको बता दें, अमिताभ बच्चन की हेल्थ से जुड़ी नई अपडेट हॉस्पिटल द्वारा 12 बजे शेयर की जाएगी।

नानावती अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के लिए डॉक्टर्स की एक स्पेशल टीम बनाई गई है। कोरोना वायरस ज्यादा उम्र के लोगों के लिए जानलेवा हैं। अमिताभ बच्चन की उम्र 70 साल से ज्यादा है। ऐसे में अस्पताल में उनका खास ख्याल रखा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन को अगले 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। अभी तक बिग बी की दूसरी नई रिपोर्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 


अमिताभ बच्चन के परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा था- 'मेरा  COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल ने इसके बारे में अधिकारियों को बता दिया है। फैमिली और स्टाफ का टेस्ट हो रहा है। उनके टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। ये सभी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे काफी करीब रह रहे थे। ऐसे में उनसे रिक्वेस्ट की गई है कि अपना टेस्ट करा लें।' आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। सभी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है साथ ही तीनों की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर