इस साल नहीं अगले साल शादी करेंगे अथिया शेट्टी- केएल राहुल, वेडिंग से जुड़ी ये जानकारी आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल को लेकर खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल नहीं अगले साल शादी करेंगे, जानें डिटेल्स।

Athiya Shetty and KL Rahul
Athiya Shetty and KL Rahul 
मुख्य बातें
  • अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से के.एल राहुल को डेट कर रही हैं।
  • दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, हालांकि वो इस साल नहीं बल्कि अगले साल होगी।
  • जानें दोनों की शादी से जुड़ा ये अपडेट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वो बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने या उनके परिवार ने शादी को लेकर कुछ नहीं कहा। अब रिपोर्ट्स की मानें तो यह तय है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। 

कब होगी शादी?

दोनों की शादी को लेकर ये जानकारी सामने आई थी कि वो विंटर वेडिंग करेंगे और फिलहाल यह तय भी है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक दोनों के परिवारों ने अगर इसमें कुछ बदलाव नहीं किया तो दोनों विंटर वेडिंग करेंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अगले साल की शुरुआत में ही शादी करेंगे। यह कपल साल 2023 जनवरी या फरवरी में शादी के बंधन में बंधेगा, हालांकि अभी शादी की तारीख और जगह अभी फाइनल नहीं हुई है। 

Also Read: KL Rahul संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रहीं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया, सामने आईं ये तस्‍वीरें

कहां रहेंगे अथिया - केएल राहुल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कपल मुंबई की पाली हिल स्थित संधू पैलेस बिल्डिंग में रहेंगे। यहां कंस्ट्रक्शन का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। मालूम हो कि यह बिल्डिंग आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वास्तु बिल्डिंग से केवल 2 बिल्डिंग दूर है। मालूम हो कि हाल ही में दोनों की शादी को लेकर खबरें थीं कि वो तीन महीने में शादी कर सकते हैं। इन खबरों पर खुद अथिया शेट्टी ने रिएक्ट किया था। अथिया ने इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई थी जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि तीन महीने में होने वाली शादी में मुझे भी इनवाइट किया जाएगा।' मालूम हो कि हाल ही में अथिया और केएल राहुल जर्मनी से लौटे हैं। जहां केएल राहुल की सर्जरी हुई थी।

तीन साल से कर रहे हैं डेट

मालूम हो कि अथिया और राहुल तीन साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। अथिया राहुल के साथ उनके कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दौरों पर जाती हैं। सोशल मीडिया पर जन्मदिन के मौके पर भी दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट करते हैं। 

Also Read: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जल्द करेंगी के.एल राहुल से शादी! जानें क्या है कपल का वेडिंग प्लान

वर्कफ्रंट

अथिया के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें वो सूरज पंचोली के साथ नजर आई थीं। इसके बाद साल 2017 में वो फिल्म मुबारकां में दिखा। साल 2019 में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ उनकी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में उन्होंने एक वेब शो साइन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर