Box Office: 'द कश्मीर फाइल्स' को मात नहीं दे पाई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', जानें कितनी हुई कमाई

Bachchan paandey box office collection day 1 : 18 मार्च को होली के मौके पर सुपरस्टारर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई। लंबे समय से फैंस को इस फिल्म का इंतजार था।

Bachchan paandey box office collection day 1
Bachchan paandey box office collection day 1 
मुख्य बातें
  • सुपरस्टारर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई।
  • 18 मार्च को होली के मौके पर आई अक्षय कुमार की फिल्म।
  • अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं।

Bachchan paandey box office collection day 1 : 18 मार्च को होली के मौके पर सुपरस्टारर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई। लंबे समय से फैंस को इस फिल्म का इंतजार था। अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद थी और यही वजह रही कि मेकर्स ने होली का दिन इस फिल्म की रिलीज के लिए तय कर लिया था। एक सप्ताह पहले प्रभास की राधे श्याम रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म को एक ऐसी मूवी से टकराना पड़ गया जिसकी कल्पना मेकर्स को नहीं थी। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और बच्चन पांडे का सामना इसी फिल्म से हुआ। 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक,  'बच्चन पांडे की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी रही, वहीं मुंबई सर्किट के अलावा दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर बच्चन पांडे के शोज हाउसफुल गए। इस बात से इनकार नहीं करते कि बच्चन पांडे की कमाई पर द कश्मीर फाइल्स का असर जरूर हुआ है। आठवें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को द कश्मीर फाइल्स ने 22.00 करोड़ रुपये कमाए। वहीं बच्चन पांडे की कमाई 13.25 करोड़ रुपये ही रह गई। 

Also Read: अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से जुड़ी 10 खास बातें

बच्चन पांडे की एडवांस बुकिंग 13 मार्च से शुरू हो गई थी।  सबसे पहले अक्षय कुमार अपनी दोनों हीरोइनों को लेकर थिएटर की खिड़की पर 'बच्चन पांडे' की टिकट खरीदने भी पहुंचे। जिसके बारे में खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। अक्षय कुमार ने चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह टिकट विंडो पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार के चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी और फैंस तेज तेज अक्षय अक्षय को चीयर करने लगे।  

ऐसी है फिल्म बच्चन पांडे

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का अंदाज तो दमदार नजर आता ही है, अरशद वारसी और संजय मिश्रा भी सरप्राइज की तरह सामने आए हैं। दोनों ने कॉमेडी की डोज देने का काम किया है। पहली बार अक्षय का सबसे खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है। पंकज त्रिपाठी को फिर से एक मजेदार भूमिका में देखा जा रहा है। फिल्म में अक्षय खतरनाक गुंडे 'बच्चन पांडे' की भूमिका में है। वहीं, कृति सेनन एक निर्माता है, जो बच्चन पांडे पर अपनी अगली फिल्म बनाना चाहती हैं। वह इसके लिए अपने दोस्त यानी अरशद वारसी की मदद लेती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर