Abhishek Chatterjee dies: सिनेमा जगत से आई बुरी खबर, मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी का 58 की उम्र में निधन

Abhishek Chatterjee dies: जाने माने बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है।

Abhishek Chatterjee dies
Abhishek Chatterjee dies 
मुख्य बातें
  • बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का निधन
  • 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है
  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जताया दुख

Abhishek Chatterjee dies: जाने माने बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। वो पिछले कई दिनों से बीमार थे। उनके निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। उनकी मौत की खबर सुनकर सिनेमा जगत में मातम छा गया है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को वह किसी शो शूटिंग में बिजी थी और उनकी तबियत खराब होने लगी थी। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे लेकिन बुधवार को तबियत ज्यादा खराब हो गई। धी रात को उनकी ज्यादा तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद रात 1.40 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। 

Also Read: 'गली बॉय' के रैपर MC Tod Fod के निधन पर रणवीर सिंह दुखी, सिद्धांत चतुर्वेदी का भी टूटा दिल

उनके निधन पर ममता बनर्जी ने लिखा, 'हमारे युवा अभिनेता अभिषेक चटर्जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ. अभिषेक अपने प्रदर्शन में प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, और हम उन्हें याद करेंगे। यह टीवी सीरियल्स और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।'

अभिषेक चटर्जी ने कई मूवीज में काम किया है। इनमें 'दहन', 'आलो और वान' और 'मधुर मिलन' सहित कई मूवीज शामिल हैं। फैंस उनके निधन से आहत हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर