Bollywood News: संदीप नाहर ने बेडरूम में लगाई फांसी, कंगना रनौत-जया बच्चन सहित आज चर्चा में रहे ये सितारे

16 February Top Bollywood News: आज 16 फरवरी को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ऐसी ही 5 बड़ी खबरों पर।

Bollywood trending News Top 5 Newsmakers Sandeep Nahar To Kangana Ranaut and Jaya bachchan
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • पुलिस ने बताया संदीप नाहर ने बेडरूम में की आत्महत्या।
  • अरमान जैन से कल होगी पूछताछ।
  • जानें बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें।

फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक लगातार अलग अलग तरह की सुर्खियां सामने आती रहती हैं। की किसी फिल्म को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते फिल्मी सेलेब्स भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और आज 16 फरवरी कई अहम और दिलचस्प खबरें दिनभर चर्चा में भी बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर।

संदीप नाहर ने बेडरूम में की आत्महत्या- पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार के को-स्टार रहे संदीप नाहर ने सोमवार को अपने गोरेगांव स्थित घर में आत्महत्या कर ली। एक्टर ने सुसाइड के पहले एक फेसबुक पोस्ट और वीडियो शेयर कर अपनी पत्नी कंचना नाहर पर कई गंभीर आरोप लगाए। संदीप ने कंचन पर रोज झगड़ा करने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। एक्टर के निधन के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि एक्टर ने सुसाइड किया है या फिर उनकी हत्या हुई। अब पुलिस ने इस मामले पर बयान जारी किया है। पुलिस के अनुसार संदीप ने अपने घर पर बेडरूम में फांसी लगाकर सुसाइड की है। एक्टर ने अपने बेडरूम को अंदर से बंद कर लिया था, जब उनकी पत्नी ने बार बार गेट खटखटाया और अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो कंचन ने चाबी बनाने वाले को और मकान मालिक को बुलाया। बाद में जब दरवाजा खोला गया तो संदीप फंदे पर लटके पाए गए।

अरमान जैन से कल होगी पूछताछ
बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने कल यानी 17 फरवरी को पेश होने को कहा है। अरमान को इससे पहले भी एकबार नोटिस भेजा जा चुका है लेकिन वो उस वक्त पेश नहीं पाए थे। अरमान जैन का नाम शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग से दोस्ती की वजह से सामने आया। दोनों अच्छे दोस्त हैं और टॉप्स ग्रुप घोटाला प्रकरण को लेकर जांच चल रही है। विहंग के साथ वाट्स अप चैट से कुछ जानकारी सामने आई है जिसके बारे में ईडी, अरमान जैन से पूछताछ करेगा। 

भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हुईं कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना सिर्फ फिल्मों और बॉलीवुड की ही बात नहीं करती हैं, बल्कि वो अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। बीते दिनों कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के खिलाफ अपनी बात रख रही हैं। ऐसे में अब कंगना ने ट्विटर पर ही जानकारी दी है कि उन्होंने इंडिया मेड माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप ज्वाइन कर लिया है। कंगना ने अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी है कि वो अब कू ऐप पर आ गई हैं। कंगना ने अपना कू इंट्रो भी काफी जबरदस्त लिखा है-  'देश भक्त, और गरम खून वाली क्षत्राणी।' 

जया बच्चन कर रहीं कमबैक
बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन को फैन्स अब सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे। अब खबर है कि जल्द ही जया बच्चन पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जया बच्चन अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाने वाली हैं। जी हां, जया मराठी फिल्मों में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली फिल्म का डायरेक्शन मराठी फिल्मों के डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे कर रहे हैं। जैसा कि अमिताभ बच्चन के साथ शादी(1973) के बाद से जया बच्चन फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। हालांकि उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना' से कमबैक किया था और काफी समय के बाद दर्शकों का दिल जीत लिया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थीं।

फिल्म रूही का ट्रेलर हुआ रिलीज
बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म रूही-अफ्जा की चर्चा काफी समय से है। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्म का नाम बदलकर रूही कर दिया गया है और अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ट्रेलर आने की जानकारी राजकुमार राव ने फैंस को सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी थी। हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही का ट्रेलर काफी मजेदार है। ये ना सिर्फ दर्शकों को हंसाता है बल्कि डराता भी है। फिल्म की शूटिंग मनाली और उत्तर प्रदेश सहित कई जगह पर हुई है! यह फिल्म पिछले साल स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। अब रूही फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर