Throwback: जब Salman Khan की इस हरकत से Katrina Kaif हो गई थीं पानी-पानी, पार्टी में होना पड़ा था शर्मिंदा

Bollywood Throwback: सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच दोस्ती का खास रिश्ता है। कई बार सलमान खान पब्लिक के सामने कटरीना कैफ का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए हैं। 

Salman Khan and Katrina Kaif video, Salman Khan and Katrina Kaif, Salman Khan and Katrina Kaif Throwback, Bollywood Throwback
जब सलमान खान की वजह से कटरीना को होना पड़ा था शर्मिंदा  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच है खास रिश्ता।
  • कटरीना कैफ की टांग खींचने से बाज नहीं आते हैं सलमान खान।
  • सबके सामने कटरीना को कपूर कहकर सलमान ने उड़ाया था मजाक।

Bollywood Throwback, When Salman Khan Embarrassed Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और कटरीना कैफ की दोस्ती अक्सर कैमरा में स्पाॅट की जाती है। कई बार सलमान खान कटरीना कैफ की टांग खींचते हुए दिखाई दिए हैं। एक बार तो सलमान खान ने लोगों के सामने कटरीना कैफ को कपूर कहकर बुलाया था। वहीं सलमान ने यह भी कहा था कि उन्होंने मिस खान बनने का मौका गंवा दिया है।

कई बार दोनों को एक साथ देखा गया है। सलमान खान की फैमिली पार्टी और इवेंट्स में भी कटरीना कैफ को स्पेशली बुलाया जाता है। इन दोनों के बीच करीबी को देखकर, यह कयास लगाए जाते थे कि यह दोनों रिलेशनशिप में हैं। कई बार इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ीं हैं। मगर, सलमान खान के साथ यह पहली बार नहीं है जब कटरीना कैफ का नाम जोड़ा गया है। 

हाल ही में, यह अफवाह उड़ी थी कि एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान कटरीना कैफ ने फिल्म अभिनेता विक्की कौशल के साथ सगाई कर ली है। लेकिन, कटरीना कैफ की टीम ने इस बात को नकार दिया था। इससे पहले वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती थीं। 

जब सलमान ने सबके सामने उड़ाया था कटरीना का मजाक

इन दोनों बॉलीवुड स्टार्स के फैंस के सामने अक्सर कई किस्से सामने आते रहते हैं जिनमें इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती साफ दिखाई देती है। ठीक ऐसा ही किस्सा सलमान खान और कटरीना कैफ का बहुत मशहूर है जब सलमान खान ने कटरीना कैफ का मजाक उड़ाया था। दरअसल, अपनी बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी के दौरान सलमान खान ने कटरीना को कपूर कहकर बुलाया था। ‌इतना ही नहीं, सबके सामने कटरीना को शर्मिंदा करते हुए सलमान खान ने यह तक कह दिया था कि उन्होंने मिस खान बनने का मौका गंवा दिया है। हालांकि, कटरीना कैफ ने इसका विरोध नहीं किया और हंसकर इस मजाक को मजाक रहने दिया। 

कटरीना और सलमान खान का वर्क फ्रंट

यह दोनों चहेते कलाकार कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर, भारत और युवराज जैसी फिल्मों में इन दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। हाल ही में, यह दोनों एक्टर अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं। टाइगर 3 के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फोन भूत और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में भी नजर आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर