पठान की रिलीज डेट से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी के कलेक्शन तक, जानिए बॉलीवुड की हफ्तेभर की बड़ी खबरें

Bollywood Weekly Round Up: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने किया शानदार कलेक्शन। जारी हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Bollywood Weekly Round Up
Bollywood Weekly Round Up 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार कमाई जारी है।
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड रिलीज हो गई है।
  • सलमान खान की टाइगर 3 और शाहरुख खान की पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Bollywood weekly round up. आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहला हफ्ता खत्म होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड रिलीज हो गई है। शाहरुख खान लगभग चार साल बाद फिल्म पठान के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi box office collection) की शानदार कमाई जारी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहला हफ्ते खत्म होने के बाद 68.93 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, फिल्म के दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार रही है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 5.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शुक्रवार को फिल्म ने 5.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 73.94 करोड़ रुपए हो गया है।  

Image

अमिताभ बच्चन की झुंड रिलीज 
अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड (Jhund collection) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है। झुंड ने शुक्रवार को डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म को आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से कड़ी टक्कर मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन चमत्कारी कलेक्शन करना होगा। फिल्म को सैराट फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है।   

Image

Also Read: खत्म हुआ इंतजार, सामने आई शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट

पठान से शाहरुख खान की वापसी 
शाहरुख खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। चार साल बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan release date) की आधिकारिक घोषणा हो गई है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। पठान फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 23 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। फिल्म के टीजर में शाहरुख कह रहे हैं, 'उसने अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को अपना कर्म। जिनका नाम नहीं होता, उनका नामकरण उनके साथी कर देते हैं। ये नाम क्यों रखा गया, कैसे रखा गया इसके लिए कुछ इंतजार।'

टाइगर 3 की रिलीज डेट जारी 
शाहरुख खान के अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट (Tiger 3 Release Date) भी जारी कर दी गई है।  टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यशराज द्वारा कहा गया है कि अगले साल 21 अप्रैल को टाइगर 3 पर्दे पर आएगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली सलमान खान के बर्थडे वीक यानी 30 दिसंबर को रिलीज होगी। 

पिता बने आदित्य नारायण 
बॉलीवुड सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल पेरेंट्स बन गए हैं। आदित्य और श्वेता के घर बेटी का जन्म हुआ है। पिता बनने की जानकारी देते हुए आदित्य ने बताया कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी हो।

Aditya Narayan-Shweta Agarwal to welcome their first child soon

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए आदित्य ने कहा, 'सब मुझे कहते थे कि बेटे का जन्म होगा, लेकिन मैं चाहता था कि हमारे घर बेटी आए। मेरा मानना है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी बेटी हमारे घर आ चुकी है। मैं और श्वेता बहुत खुशनसीब महसूस कर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर