रिलीज से पहले उठी फिल्म RRR को बॉयकॉट करने की मांग, जानें किस बात से नाराज है फैंस

Why RRR Fans are Unhappy: फिल्म आरआरआर रिलीज के लिए तैयार है लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। जानें क्यों नाराज हैं फैंस और क्यों कर रहे ऐसी मांग?

RRR
RRR 
मुख्य बातें
  • फिल्म RRR 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
  • दर्शक लंबे समय से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।
  • जानें कर्नाटक में क्यों फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।

Why Fans Demanding To Boycott RRR: फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है जिसकी रिलीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है लेकिन इस बीच ट्विटर पर फिल्म का विरोध शुरू हो गया और इसे बॉयकॉट की डिमांड उठने लगी। 

Also Read: 300 करोड़ रुपए में बन रही हैं एसएस राजामौली की RRR, एंट्री सीन में खर्च हुए 40 करोड़ रुपए

इस बात से फैंस नाराज

एनटी रामा राव और रामचरण के कर्नाटक के रहने वाले फैंस इस बात से नाराज हैं कि फिल्म को कर्नाटक में कन्नड़ भाषा में रिलीज नहीं किया जा रहा है। इससे नाराज फैंस ने सोशल मीडिया पर #BoycottRRRinKarnataka हैशटैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कर्नाटक में फिल्म को कन्नड़ भाषा में रिलीज ना किया जाना कन्नड़ लोगों का बड़ा अपमान है। एक यूजर ने फिल्म टिकट बुकिंग साइट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था कि शो केवल हिंदी, तमिल और तेलेगु भाषा में ही उपलब्ध है। यूजर ने लिखा, 'अगर आप कन्नड़ छोड़कर अन्य सभी भाषाओं में टिकट जारी करते हैं तो आपकी फिल्म को कर्नाटक में प्रोत्साहित नहीं किया जाएगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने कर्नाटक में कन्नड़ भाषा में फिल्म को रिलीज नहीं किए जाने पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कन्नड़ लोगों का बड़ा अपमान, कन्नड़ वर्जन की बुकिंग नहीं। पुष्पा और राधेश्याम ने भी यही किया था, इस बार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। आपने कर्नाटक में कार्यक्रम क्यों किया था?'

Also Read: '65 दिन तक चली थी RRR' के इंटरवल सीन की शूटिंग, खर्च हुए 75 लाख रुपए'

सपोर्ट कर रहे फैंस

हालांकि एक तरफ कर्नाटक के रहने वाले फैंस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे फैंस की भी कमी नहीं है जो फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अगर उन्हें फिल्म कन्नड़ भाषा में रिलीज नहीं करनी थी तो वो इसे कन्नड़ भाषा में डब क्यों करते? फिल्म को कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन भी नजर आएंगे। 

ऐसी है फिल्म की कहानी 

आरआरआर की बात करें तो ये फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की जिंदगी पर आधारित है। जूनियर एनटीआर कोमारम भीम और राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में नजर आने वाले हैं। 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी एसएस राजामौली की इस फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके हैं। इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर