Dabangg 3 Box Office Collection: CAA विरोध से हुआ दबंग 3 को सात करोड़ का नुकसान, मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड
Updated Dec 22, 2019 | 14:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की कमाई को नागरिकता संशोधन अधिनियम के कारण नुकसान उठाना पड़ा है। दो दिन में फिल्म की कुल कमाई 49.25 करोड़ हो गई है।

Dabangg 3
Dabangg 3 
मुख्य बातें
  • दबंग 3 की कमाई में दूसरे दिन थोड़े ही बढ़ोत्तरी हुई है।
  • फिल्म की कमाई दो दिन में 49.25 करोड़ रुपए हो गई है।
  • नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण फिल्म को लगभग सात करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

मुंबई. दबंग 3 की कमाई में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन महज दो करोड़ का ही फायदा हुआ। हालांकि, दो दिन में फिल्म की कमाई 49.25 करोड़ रुपए हो गई है। इस बीच मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 24.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 49.25 करोड़ हो गई है। नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध का असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ रहा है। 

तरण आदर्श के मुताबिक नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण फिल्म को लगभग साढ़े सात करोड़ से नौ करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ सकती है।

 

 

मेकर्स ने घटाया टाइम 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म का टाइम घटा दिया है। फिल्म से नौ मिनट 40 सेकंड का पार्ट हटा दिया है। फिल्म के सेकंड हाफ को छोटा किया गया है। आपको बता दें कि दबंग 3 के रिलीज पर डब्लूडब्लूई ने सलमान खान को WWE चैंपियनशिप बेल्ट दी है।  

दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि दबंग का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद साल 2012 में दबंग का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था।

 

 

 

27 दिसंबर को रिलीज होगी गुड न्यूज
सलमान खान के लिए ये हफ्ता काफी अहम होने वाले हैं। मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी के कारण फिल्म को लंबे वीकेंड का फायदा मिल सकता है। हालांकि, दबंग 3 को टक्कर देने के लिए 27 दिसंबर 2019 को अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज रिलीज हो रही है।   

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इसके बाद फिल्म राधे में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल ईद में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी भी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर