ब्रह्मास्त्र 2 में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म के सीक्वल में ऐसा होगा रोल!

Brahmastra 2 update: पांच साल के लंबे इंतजार के बाद ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख खान फिल्म में एक कैमियो में नजर आएंगे। ऐसी खबरें आई हैं कि दीपिका पादुकोण का भी ब्रह्मास्त्र में कैमियो है....

Brahmastra 2 update: Deepika Padukone Will play Parvati character in After Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer Brahmastra sequel?
दीपिका पादुकोण। 
मुख्य बातें
  • पहले ही ब्रह्मास्त्र के तीन पार्ट में आने की घोषणा हो चुकी है।
  • 5 साल के लंबे इंतजार के बाद, फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है।
  • दीपिका पादुकोण का भी ब्रह्मास्त्र में कैमियो है।

Brahmastra 2: अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। पहले ही फिल्म के तीन पार्ट में आने की घोषणा हो चुकी है। फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। पांच साल के लंबे इंतजार के बाद, फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख खान फिल्म में एक कैमियो में नजर आएंगे। ऐसी खबरें आई हैं कि दीपिका पादुकोण का भी ब्रह्मास्त्र में कैमियो है। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था और इसमें उनकी एक झलक दिखने का अनुमान लगाया गया है। 

ब्रह्मास्त्र में जल देवी के रूप में दीपिका पादुकोण?
इससे पहले खबरें थीं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, जल देवी के किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर में एक सीन है जहां हम एक्ट्रेस को पानी के बीच में चलते हुए देख सकते हैं और फैंस सोच रहे हैं कि क्या ये दीपिका हैं?

पढ़ें- 'शमशेरा' की एडवांस बुकिंग बना सकती है रिकॉर्ड, कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को देगी टक्कर

ब्रह्मास्त्र में पार्वती के रोल में होंगी दीपिका पादुकोण
अब पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सीक्वल में पार्वती की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जी हां, ब्रह्मास्त्र पार्ट-2, महादेव और पार्वती के बारे में होगा। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'निर्माताओं ने पार्वती का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को फाइनल कर लिया है। वास्तव में दीपिका, ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी, जो फिल्म की कहानी को दूसरे भाग की ओर ले जाएगा।'


पोर्टल ने बताया है कि शिव और ईशा, तीनों पार्ट का हिस्सा बने रहेंगे। साथ ही नए पात्रों को पेश किया जाएगा, वे सभी एक दूसरे के साथ जुड़े रहेंगे। अगर यह रिपोर्ट सच होती है तो हमें यकीन है कि दीपिका पादुकोण के प्रशंसक उन्हें ब्रह्मास्त्र-2 में पार्वती के रूप में देखने के लिए उत्साहित होंगे!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर