पृथ्वीराज के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, रिलीज से पहले बदला अक्षय कुमार की फिल्म का नाम

Film Prithviraj Name Changed: रिलीज से पहले फिल्म पृथ्वीराज के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म का नाम यश राज फिल्म्स ने अब बदल दिया है।

Akshay Kumar Film Prithviraj Name Changed, Film Prithviraj Name Changed To Samrat Prithviraj
Samrat Prithviraj Film 
मुख्य बातें
  • बदल गया अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का नाम।
  • रिलीज से पहले बदला गया फिल्म का नाम।
  • 3 जून को रिलीज होने वाली है यह फिल्म।

Film Prithviraj Name Changed: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी हैं। कुछ देर पहले ही यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा बदलाव किया है। श्री राजपूत करणी सेना द्वारा दर्ज किए गए पीआईएल की वजह से अब यश राज फिल्म्स ने अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम बदल दिया है। श्री राजपूत करणी सेना ने एक पीआईएल दर्ज करवाई थी जिसके बाद फिल्म पृथ्वीराज के मेकर्स ने यह कदम उठाया है। फिल्म का नाम बदलने के संदर्भ में श्री राजपूत करणी सेना को एक खत भी भेजा गया है।

Also Read: सुबह-सुबह अक्षय कुमार ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, जिम में हुआ ऐसा हाल कि उल्टे पैर भागे कॉमेडियन 

इस खत में यह लिखा गया है कि यश राज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड भारत के बड़े प्रोडक्शन हाउस और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनियों में से एक है। बीते 50 सालों में इस प्रोडक्शन हाउस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कई आईकॉनिक फिल्में दी हैं। खत में प्रोडक्शन हाउस ने यह कहा है कि वह किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं रखते हैं। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने यह भी कहा है कि वह स्वर्गीय राजा और योद्धा पृथ्वीराज चौहान का अनादर नहीं करना चाहते हैं। और इस फिल्म के माध्यम से वह राजा पृथ्वीराज की बहादुरी और उपलब्धियों को बताना चाहते हैं। 

Also Read: दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, जल्द बड़े पर्दे पर आएगी भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2

WhatsApp Image 2022-05-27 at 3.20.27 PM.

इस लेटर में फिल्म मेकर्स ने आगे लिखा है कि फिल्म के नाम को लेकर किए गए शिकायत को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए कई प्रयास किए गए हैं। मेकर्स का कहना है कि कई दौर की चर्चाओं के बाद उन्होंने इस फिल्म के शीर्षक को बदलने का फैसला लिया है। अब इस फिल्म का शीर्षक 'पृथ्वीराज' से 'सम्राट पृथ्वीराज' होगा। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बड़े पर्दे पर इस साल 3 जून को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर