Hacked: फिल्म की तरह असल जिंदगी में भी हुआ था Hina Khan का 'साइको लवर' से सामना, हाथ काटने की दी थी धमकी

Hacked: हिना खान की फिल्म हैक्ड रिलीज होने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ असल में ऐसी घटना हो चुकी है जब एक शख्स उनके पीछे पड़ गया था।

Hina Khan talks about her real life stalker
Hina Khan talks about her real life stalker  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान का असल में भी पड़ चुका है 'साइको लवर' से पाला
  • खुद बताई हिना खान ने पूरी घटना
  • हिना खान को हाथ काटने की धमकी देता था शख्स

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में शुमार रहीं हिना खान अब बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। जल्द ही वे फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इन दिनों वे फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में एक लड़का हिना के प्यार में पागल होता है और इसी चक्कर में वे उनके लैपटॉप और सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर देता है। इसका ट्रेलर ही सिरहन पैदा करने वाला था। वहीं अब हिना ने खुलासा किया कि उनका ऐसे एक शख्स से असल जिंदगी में भी पाला पड़ चुका है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान हिना ने बताया कि जब हम पब्लिक फिगर होते हैं तो स्टॉकर्स भी सामने आते हैं। ऐसे कई बार होता है कि फैंस कई दिनों तक आपकी बिल्डिंग के बाहर खड़े रहते हैं। ये फिर भी ठीक है। इसके बाद हिना ने अपने साथ हुई एक घटना और शख्स के बारे में बात करते हुए बताया कि एक ऐसा शख्स है, जो अभी भी ऐसा करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

 

उन्होंने बताया कि इस लड़के ने मुझे मैसेज भेजने शुरू किए। मैं उसे नहीं जानती और वो मुझे लंबे वीडियो भेजता था, जिसमें वो मुझे अपनी बातों में खींचने की कोशिश करता था। आप उसके लिए महसूस करना शुरू कर देंगे। मैंने उसे वापस मैसेज किया कि उसे थोड़ा ठंडा होने और समझने की जरूरत है। लेकिन वो नहीं माना। वो मुझे धमकी देने लगा कि वो अपनी कलाई काट लेगा या घर छोड़ देगा। मैं बहुत डर गई थी।

 

 

बकौल हिना वो मुझे मैसेज भेजता था कि वो मुझसे दोपहर एक बजे मिलेगा, लेकिन कैसे, कौन, कहा, ये कुछ नहीं बताता था। मुझे उस वक्त घर से निकलने में घबराहट होने लगती थी। उसने करीब 20 नंबर बदले हैं। हाल ही में मैंने फिर उसका नंबर ब्लॉक किया।

फिल्म की अगर बात करें तो हैक्ड को विक्रम भट्ट बना रहे हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है, इसमें हिना के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की मलंग से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर