Hit The First Case BO Prediction: रिलीज को तैयार राजकुमार राव की 'हिट-द फर्स्ट केस', जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Hit The First Case Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस 15 जुलाई को रिलीज को तैयार है। आइये जानते हैं पहले दिन कैसी रहेगी कमाई।

Hit The First Case Box Office Prediction day 1
Hit The First Case Box Office Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस रिलीज को तैयार
  • 15 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है
  • इस फिल्म में राजकुमार राव संग सान्या मल्होत्रा आ रहीं नजर

Hit The First Case Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस रिलीज को तैयार है। 15 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं और उनके साथ लीड रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सैलेश कौलानु ने ही इसका निर्देशन किया है। 

हिट से मतलब होमिसाइड इंटरवेंशन टीम से है। फिल्म में राजकुमार राव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे जो एक गुमशुदा महिला की तलाश में जुटा है। वहीं सान्या मल्होत्रा ने उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। सिनेमाघरों में इस फिल्म का सामना होगा तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिट्ठू' से जोकि 15 जुलाई को ही रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों की जबरदस्त टक्कर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

Also Read: 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर होगा 'तगड़ा क्लैश', राजकुमार राव और तापसी में कौन पड़ेगा भारी?

राजकुमार राव ने एक्टिंग के तमाम रंग पर्दे पर दिखाए हैं और अब वो एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वह एक अपहरण की घटना की परतें खोलते नजर आएंगे। उनके साथ सान्या मल्होत्रा जैसी अदाकारा भी नजर आएंगी जिनकी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। ऐसे में फिल्म बिजनेस के जानकार फिल्म की ठीक ठाक शुरुआत के कयास लगा रहे हैं। 

साउथ के दमदार निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू के निर्देशन में तैयार की गई 'हिट द फर्स्ट केस' तकरीबन 35 से 40 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर सिर्फ 1 से 1.50 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म के लिए भारी नुकसान होगा। इस फिल्म को पहले दिन कम से कम 4 से 5 करोड़ रुपये की कमाई करनी चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर