Irrfan Khan Last Rites: सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान, लॉकडाउन के कारण फीकी रह गई आखिरी विदाई

Irrfan Khan Last Rites in Mumbai: इरफान खान 53 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ कर चले गए। आज दोपहर 3 बजे उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए।

Irrfan Khan Last Rites
Irrfan Khan Last Rites  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज दिन बजे इरफान खान को किया गया सुपुर्द-ए-खाक
  • सिर्फ करीबी लोग अंतिम यात्रा में हुए शामिल
  • कुछ दिन पहले ही इरफान की मां का निधन हुआ था

बॉलीवुड के लिए आज का दिन बेहद दुखद खबर के साथ शुरू हुआ। बी-टाउन के बेहतरीन एक्टर्स में से एक इरफान खान का आज यानी 29 अप्रैल का निधन हो गया। खबर आते ही आग की तरह फैल गई और हर कोई उनके अचानक निधन से स्तब्ध रह गया। 53 साल की उम्र में इरफान दुनिया को अलविदा कह गए। उन्हें आज दोपहर में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

इरफान खान को तबीयत बिगड़ने पर मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया। कोलोन इंफेक्शन के चलते इरफान ने आज अस्पताल में आखिरी सांस ली।  इरफान के निधन की खबर आने के बाद उन्हें आज दोपहर 3 बजे मुंबई में वर्सोवा के यारी रोड कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान लॉकडाउन के चलते सिर्फ इरफान का परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। सबने उन्हें अंतिम सम्मान दिया।

आपको बता दें कि फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर ट्विटर के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा, 'मेरे प्रिय दोस्त इरफान, तुम लड़े और लड़ते रहे। मुझे हमेशा तुमपर गर्व रहेगा। हम फिर मिलेंगे। सुतापा और बाबिल के प्रति मेरी संवेदना, तुम भी लड़े। सुतापा इस लड़ाई में तुमने वो सब किया जो कर सकती थीं। ओम शांति।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@irrfan) on

गौरतलब है कि 4 दिन पहले यानी 25 अप्रैल को ही इरफान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ था। इरफान की मां की उम्र 82 साल थी। उन्होंने जयपुर में अंतिम सांस ली।  राजस्थान के टोंक जिले में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते इरफान अपनी मां के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर