क्या भिड़ रहा है जुबिन नौटियाल का इस एक्ट्रेस के साथ प्यार का टांका, जल्द करने वाले हैं शादी?

Jubina Nautiyal Relationship: अपनी आवाज से करोड़ों लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। इस बार जुबिन नौटियाल अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

Is Jubina Nautiyal Dating Nikita Dutta, Jubin Nautiyal Relationship News
Jubin Nautiyal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं जुबिन नौटियाल।
  • सिंगर ने बॉलीवुड को दिए हैं एक से बढ़कर एक गाने।
  • उड़ रही हैं जुबिन के रिलेशनशिप की अफवाहें। 

Jubina Nautiyal Relationship News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी टॉप सिंगर्स की बात की जाती है तब जुबिन नौटियाल का नाम इस लिस्ट में जरूर शामिल होता है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं जो लोग अक्सर गुनगुनाते हुए सुनाई दे जाते हैं। वैसे तो जुबिन नौटियाल अपने काम को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इस बार वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ समय से यह कहा जा रहा है कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा के साथ उनका प्यार का टांका भिड़ रहा है। हाल ही में जुबिन नौटियाल ने एक एक्ट्रेस के फोटो पर ऐसा कमेंट कर दिया जिसकी वजह से लोग यह कयास लगा रहे हैं कि उनके और उस एक्ट्रेस के बीच में कुछ ना कुछ जरूर पक रहा है। यहां जानें आखिर जुबिन नौटियाल का नाम किस अदाकारा के साथ जोड़ा जा रहा है।

दिसंबर 2022 नहीं बल्कि इस दिन शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सामने आई नई डेट

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता कबीर सिंह और बिग बुल जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन काम के लिए जानी जाती हैं। इन दोनों फिल्मों की वजह से निकिता दत्ता लाइमलाइट में आ गई थीं। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने वकेशन की तस्वीर साझा की थी जिस पर जुबिन नौटियाल ने कमेंट किया था। यह कमेंट करने के बाद जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ रही हैं।

Bollywood Love Affairs: रणबीर समेत ये बॉलीवुड स्टार्स दे चुके हैं अपने लव पार्टनर को धोखा

यह तस्वीर साझा करने के साथ अदाकारा ने बहुत प्यारा कैप्शन दिया था। अदाकारा ने कैप्शन में लिखा था कि 'मैं अपनी आत्मा का एक छोटा सा हिस्सा पहाड़ों में छोड़ कर आई हूं।' अदाकारा के इस फोटो पर कमेंट करते हुए जुबिन नौटियाल ने लिखा 'क्या आप अपना दिल भी यहां नहीं छोड़ गईं।' जुबिन नौटियाल का यह कमेंट देखने के बाद लोग यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है। इन दोनों को कई बार फंक्शंस के दौरान एक साथ स्पाॅट किया गया है। फिलहाल इन दोनों ने इस मुद्दे पर अपनी बात नहीं रखी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर