Baaghi 3 में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, पहली बार पर्दे पर बेटे टाइगर संग आएंगे नजर

Jackie Shroff joins tiger shroff starrer baaghi 3: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ पहली बार बेटे टाइगर श्रॉफ संग पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह बागी 3 में अहम किरदार न‍िभाने वाले हैं।

jackie shroff and tiger shroff
jackie shroff and tiger shroff 

Jackie Shroff joins tiger shroff starrer baaghi 3: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ पहली बार बेटे टाइगर श्रॉफ संग पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह बागी 3 में अहम किरदार न‍िभाने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैकी का रोल कैमियो होगा। वे पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में टाइगर और रितेश देशमुख के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। पर्दे पर बाप बेटे को साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्‍प होगा।

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि जैकी श्रॉफ ने बुधवार से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी। काफी वक्‍त से दोनों को एक साथ लाने की तैयारी हो रही थी लेकिन दोनों की शर्त थी कि तभी स्‍क्रीन शेयर करेंगे जब रोल उस लायक होगा। अब जाकर यह संभव हो पाया। जैकी श्रॉफ और टाइगर दोनों ही इस जुगलबंदी के लिए काफी उत्‍साहित हैं। 

बता दें कि बागी सीरीज की यह तीसरी फ‍िल्‍म है जिसमें द्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी रोल प्ले कर रही हैं। श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ इस फ‍िल्‍म के पहले पार्ट में भी थे, वहीं दूसरे पार्ट में श्रद्धा की जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी। 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में दिशा भी एक गाने में दिखाई देंगी।

टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों बागी 3 की शूट‍िंग जयपुर में कर रहे हैं। सेट से उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरों में उनके साथ रितेश देशमुख भी नजर आए थे। वह पुल‍िस की वर्दी में थे वहीं टाइगर बाइक चलाते द‍िख रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर