Jersey Box office Collection Day 1: केजीएफ 2 के आगे नहीं चला शाहिद का बल्ला, पहले दिन इतनी हुई 'जर्सी' की कमाई

Jersey Box office Collection Day 1: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसका सामना सिनेमाघरों में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 से हुई।

Jersey Box office Collection Day 1
Jersey Box office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा है। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। 
  • इसका सामना सिनेमाघरों में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 से हुई।

Jersey Box office Collection Day 1: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा है। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। जर्सी में शाहिद कपूर बेरोजगार हैं और उनके बेटे ने जर्सी की डिमांड की है। शाहिद का किरदार अपनी पत्नी (मृणाल ठाकुर) से 100 रुपए मांगता है पर वह इंकार कर देती हैं। इसके बाद शाहिद कपूर को अपना अतीत याद आता है जब वह क्रिकेटर थे। बेटे की ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह असिस्टेंट कोच की नौकरी करते हैं और फिर मैदान पर बल्ले के साथ वापसी करते हैं। 

कहानी अच्छी है, शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर का बल्ला केजीएफ 2 के सामने नहीं चल पाया। जर्सी का सामना 14 अप्रैल को रिलीज हुई यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 से हुआ और इस फिल्म के आगे जर्सी भी नहीं टिक सकी। 

Also Read: जर्सी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस ने जीता दिल, बाप-बेटे की कहानी कर देगी इमोशनल

जर्सी’देश में करीब 2100 और विदेश में करीब 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘जर्सी’ करीब 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म है! शुरुआती रुझानों के अनुसार, शाहिद कपूर की 'जर्सी' ने पहले दिन 7.10 करोड़ की कमाई की है। वहीं भारत में फिल्म ने 3.60- 4 करोड़ का बिजनेस किया है। टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल ने बताया था कि यह फिल्म पहले दिन कमाई 5 से 7 करोड़ के बीच कमा सकती है।

अगर फिल्म की समीक्षाएं अच्छी आईं तो हो सकता है कि वीकेंड पर लोग इस फिल्म को देखने जाएं। विषय इमोशनल है और फैमिली के लोग इसे पसंद कर सकते हैं। हालांकि दूसरा पहलू ये भी है कि केजीएफ 2 देखने को लेकर क्रेज अभी भी दर्शकों में बना हुआ है। ऐसे में वीकेंड पर भी शाहिद की फिल्म को कितना देखा जाएगा, यह सोचने वाली बात है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर