KGF 2: कभी स्टूडियो से उल्टियां साफ करती थीं Raveena Tandon, खुद बताई संघर्ष के दिनों की बात

KGF 2 Fame Raveena Tandon Struggle: केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में तूफान मचा रही है। रिलीज के नौ दिन बाद भी भारी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ने इस फिल्म में लीड रोल किया है।

KGF 2 Fame Raveena Tandon
KGF 2 Fame Raveena Tandon 
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में तूफान मचा रही है।
  • फिल्म ने केवल हिंदी में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।
  • रवीना टंडन ने अपने रोल में ऐसी जान फूंकी है कि वह यश को चुनौती देती हैं। 

KGF 2 Fame Raveena Tandon Struggle: केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में तूफान मचा रही है। रिलीज के नौ दिन बाद भी भारी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म ने केवल हिंदी में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ने इस फिल्म में लीड रोल किया है। हर सितारे ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दिल जीता है लेकिन रवीना टंडन ने अपने रोल में ऐसी जान फूंकी है कि वह यश को चुनौती देती हैं। 

रवीना टंडन ने इस फिल्म में प्रधानमंत्री रमिका सेन का रोल अदा किया है जो एक पॉवरफुल महिला है और रॉकी के डेथ वारंट पर हस्ताक्षर करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह रॉकी और उसके साम्राज्य को खत्म कर देती है।फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहीं रवीना टंडन ने अब अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।  

Also Read: केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े, 300 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

रवीना ने बताया कि वह करियर के शुरुआत में स्टूडियो की सफाई का काम करती थीं। वह वहां पर बाथरूम साफ करती थीं, जिसमें उन्हें उल्टियां तक साफ करनी पड़ती थी। उन्होंने प्रहलाद कक्कड़ को 10वीं क्लास से निकलने के बाद ही असिस्ट करना शुरू कर दिया था। लोग उन्हें देखकर कहते कि तुम कैमरा के पीछे क्या कर रही हो। तुम्हें तो आगे होना चाहिए। 

कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्ट्रेस बनूंगी

रवीना टंडन ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक एक्ट्रेस बनूंगी। मैं शायद गलती से यहां आ गई। जब सेट पर कोई मॉडल नहीं आती थी तो प्रहलाद मुझे कहते थे कि मैं मेकअप करके मॉडल्स की तरह पोज दूं। मैंने सोचा कि जब मुझे ये सब करना है तो मैं प्रहलाद के लिए फ्री में क्यों करूं। इसके बाद मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी। उसके बाद मुझे फिल्में मिलने लगीं। दिक्कत ये थी कि मुझे एक्टिंग नहीं आती थी फिर भी मैंने उसे सीखा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर