Tejas की टीम के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत, फ‍िल्‍म के ल‍िए वायुसेना से ली अनुमति

Kangana ranaut met defence minister Rajnath Singh: कंगना रनौत अपकमिंग फ‍िल्‍म तेजस के सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं। इस फ‍िल्‍म में वह वायुसेना के फाइटर पायलट का रोल न‍िभाएंगी।

Kangana Ranaut with Rajnath Singh
Kangana Ranaut with Rajnath Singh 
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म तेजस के सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत।
  • इस फ‍िल्‍म में वह वायुसेना के फाइटर पायलट का रोल न‍िभाएंगी।
  • तेजस के लिए कंगना रनौत ने वायु सेना ने भी कुछ जरूरी परमीशन लीं।

Kangana ranaut met defence minister Rajnath Singh: बॉलीवुड कंगना रनौत अपकमिंग फ‍िल्‍म तेजस के सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं। रविवार को दिल्‍ली में उन्‍होंने फ‍िल्‍म तेजस की टीम के साथ रक्षा मंत्री से मुलाकात कर स्क्रिप्‍ट साझा की। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने वायु सेना ने भी कुछ जरूरी परमीशन लीं। कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की कई तस्‍वीरें साझा की हैं। इन तस्‍वीरों के साथ उन्‍होंने लिखा- 'आज रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह का आशीर्वाद लिया और तेजस की स्क्रिप्‍ट साझा की। वायुसेना के साथ भी स्‍टोरी शेयर की और जरूरी अनुमति लीं। जय हिंद'

इस फ‍िल्‍म में कंगना रनौत वायु सेना के फाइटर पायलट का रोल न‍िभाएंगी। तेजस के लिए कई दिनों के सेशन और वर्कशॉप के बाद कंगना रनौत ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली है और जल्‍द वह शूटिंग शुरू करने वाली हैं। तेजस निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की फ‍िल्‍म है जिसमें कंगना रनौत का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।

इस फ‍िल्‍म के लिए कंगना को विंग कमांडर अभिजीत गोखले ने प्रशिक्षण दिया है। फरवरी में इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें कंगना कंगना रनौत IAF वर्दी में स्टाइल में चलती नजर आई थीं। इस दौरान उनके पीछे फाइटर प्लेन नजर आया था। यह फ‍िल्‍म अप्रैल 2021 में रिलीज होनी थी। अब देखना होगा कि यह फाइनली कब रिलीज होती है। 

कंगना रनौत की इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। रोनी स्क्रूवाला ने बताया कि हमनेआर्मी बेस्ड फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक बनाई थी। 'तेजस' भारतीय वायु सेना के बहादुर पायलटों के लिए हमारा एक समर्पण है, जिन्होंने हमेशा देश को सबसे पहले रखा। पहली बार कंगना फाइटर पायलट की भूमिका निभाने जा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने अभी इस पर काम शुरू नहीं किया है। एक्ट्रेस ने थलाइवी फिल्म का शूट खत्म कर लिया है जिसमें वह दिवगंत पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर