Kangana Ranaut film Tejas: जान्हवी के बाद कंगना बनेंगी एयरफोर्स पायलट, विंग कमांडर अभिनंदन को बताया प्रेरणा

Kangana Ranaut New film Tejas: पंगा के बाद अब कंगना रनौत ने नई फिल्म तेजस साइन की है। इसमें वे एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आने वाली हैं।

Kangana Ranaut New film Tejas
Kangana Ranaut New film Tejas  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने साइन की नई फिल्म तेजस
  • फिल्म में निभाएंगी एयरफोर्स पायलट का किरदार
  • विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को बताया अपनी प्रेरणा

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म पंगा आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। पंगा के बाद अब कंगना ने एक नई फिल्म साइन की है। जिसमें वे एयरपोर्स पायलट के रूप में दिखेंगी।

हाल ही में कंगना ने एक वेबसाइट से बातचीत में इसकी पुष्टि की कि वे रोनी स्क्रूवाला की फिल्म तेजस में काम करने वाली हैं। उन्होंने बताया कि मैं हमेशा एक सोल्जर का किरदार निभाना चाहती थी और बचपन से ही आर्मी फोर्स की तरफ आकर्षित होती थीं। मैंने कभी भी हमारे जवानों के लिए भावनाओं को दबा कर नहीं रखा और हमेशा इस बारे में दिल खोलकर बात की है कि मैं उनकी वीरता के बारे में क्या महसूस करती हूं। वे हमारे देश और हमारे लोगों को सुरक्षित रखते हैं। मैं ये फिल्म करके बहुत खुश हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@stylebyami) on

इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी, जिससे पहले कंगना को जबरदस्त तैयारियों की जरूरत है। उन्होंने बताया कि शूट शुरू होने से पहले मैं बहुत इंटेंस ट्रेनिंग करूंगी। मेरे डायरेक्टर्स ने इसके लिए प्रोफेशनल ट्रेनर्स को लिया है। अभी मैं थलाइवी (तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक) में डूबी हूं। इसके बाद तेजस का नंबर है, जो इसी साल शुरू होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@stylebyami) on

उनसे जब पूछा गया कि फिल्म के लिए उनकी प्रेरणा कौन है, तो उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का नाम लिया। उन्होंने बताया कि उनके पकड़े जाने से लेकर छूटने और घर लौटने तक, मैंने उनकी कहानी को बहुत ध्यान से फॉलो किया। उन्होंने जिस तरह से उस स्थिति को संभाला, वे एक सच्चे हीरो हैं। बता दें कि कंगना ने दो हफ्ते पहले ही तेजस को साइन किया है। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं इसके डायरेक्टर सर्वेश मेवारा होंगे।

गौरतलब है कि कंगना से पहले जान्हवी कपूर भारतीय महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। सक्सेना ने कारगिर यूद्ध में हिस्सा लिया था। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल 13 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर