Kangana on marriage: इस वजह से अभी शादी नहीं करना चाहती हैं कंगना, कभी छोटी उम्र में घर बसाने को थीं बेताब

Kangana Ranaut on marriage and kids: कंगना रनौत ने हाल ही में शादी और बच्चों को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने साफ किया कि वे अभी शादी नहीं करना चाहती हैं।

Kangana Ranaut on marriage and kids
Kangana Ranaut on marriage and kids  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपनी जिंदगी के बेस्ट पलों का मजा ले रही हैं कंगना रनौत
  • अभी शादी नहीं करना चाहती हैं एक्ट्रेस
  • कंगना की फिल्म पंगा इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म पंगा को लेकर चर्चा में हैं। वे जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी और बच्चों से जुड़े सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने बताया कि वे अभी शादी और बच्चे नहीं चाहती हैं और इसके पीछे एक बड़ी वजह है। हालांकि एक वक्त था, जब कंगना शादी करने और घर बसाने के लिए बेताब थीं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में शादी और बच्चों के बारे में बात करते हुए बताया कि जब में मेरे 20s में थीं, तब मैं एक परिवार के लिए बेताब थी। मुझे अधुरा महसूस होता था और मैं सोचती थी कि मेरे अपने लोगों से मुझे कंप्लीट महसूस होगा। लेकिन वक्त के साथ मैंने ये पता चला कि ये सच नहीं है। तो अभी एक पत्नी और एक मां बनने की कोई अनिवार्यता नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@team_kangana_ranaut) on

उन्होंने आगे बताया कि मैं एक ऐसे मुकाम पर हूं, जहां मैंने अभी-अभी अपने जीवन का मजा लेना शुरू किया है।  फिलहाल मेरे पास ऐसे लोगों के लिए समय नहीं है, जो किसी भी तरह बैगेज के साथ मेरी जिंदगी में आए। जब कंगना ने इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि एसिड अटैक के बाद मेरी बहन रंगोली के साथ जो हुआ, उससे हम बहुत डर गए थे। इसमें एक लंबा समय लगा, लेकिन आखिरकार वो खुश है। उनका एक बेटा है और उनके पति का बिजनेस भी अच्छा चल रहा है। मेरी मम्मा कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं, वो भी अब अब पूरी तरह से ठीक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@team_kangana_ranaut) on

उन्होंने आगे कहा कि इसके अलावा मेरे खिलाफ दर्ज किए गए आधा दर्जन मामलों को खारिज कर दिया गया क्योंकि आरोप साबित नहीं हुए। मेरा भाई अक्षित और मैंने एक प्रोडेक्शन हाउस लॉन्च किया है और हम सब शुरुआत से शुरू कर रहे हैं। हम कुछ अच्छा काम करना चाहते हैं। ये हम सबके लिए बहुत अच्छा समय है। मुझे कभी इतना अच्छा नहीं लगा। पहली बार मैं अपने बारे में कुछ सोच सकती हूं। मैंने जो पाया, मुझे उसका मजा लेने दीजिए। मेरे पास दूसरे परिवार में निवेश करने का समय और ऊर्जा नहीं है। वो बाद में भी आ सकता है। बता दें कि कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर