Karan Johar ने की नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा, अक्षय कुमार और सोनू सूद का ऐसे जुड़ा नाम!

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 09, 2020 | 12:04 IST

Memes on Karan Johar new project announcement : करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक खास फ‍िल्‍म का ऐलान क‍िया है। इसके बाद लोग इंतजार करने के साथ मजेदार पोस्‍ट भी कर रहे हैं।

Karan Johar announcement of new project see memes on his social media post akshay kumar sonu sood
Karan Johar, Akshay Kumar, Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने सोशल मीड‍िया पर एक प्रोजेक्‍ट के बारे में बताने की पोस्‍ट शेयर की है
  • करण जौहर पर स्‍टार क‍िड्स को लॉन्‍च करने के ल‍िए लोग अक्‍सर चुटकी लेते हैं
  • कई लोगों ने कयास लगाने शुरू कर द‍िए हैं क‍ि करण का अगला प्रोजेक्‍ट क्‍या होगा

देश में जैसे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है, उसी के साथ अब बॉलीवुड की ओर से भी नए प्रोजेक्‍ट का इंतजार शुरू हो गया है। ऐसे में करण जौहर के ट्वीट ने हलचल पैदा कर दी। उन्‍होंने ट्वीट क‍िया क‍ि आज हम एक खास फ‍िल्‍म की घोषणा करने जा रहे हैं। हालांक‍ि कुछ ही मिनट में उन्‍होंने साफ कर द‍िया क‍ि यह कोई नया प्रोजेक्‍ट नहीं है बल्‍क‍ि जान्‍हवी कपूर स्‍टारर उनकी फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना ऑनलाइन प्‍लैटफॉर्म पर र‍िलीज होगी। 

देखें करण जौहर के ट्वीट 

दरअसल लॉकडाउन की वजह से फ‍िल्‍मों की र‍िलीज का शेड्यूल बुरी तरह गड़बड़ा गया है। ऐसे में सीमित बजट और बड़ी स्‍टार कास्‍ट वाली फ‍िल्‍मों को फ‍िल्‍ममेकर्स ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज कर रहे हैं। 

लोगों ने प्रोजेक्‍ट से जोड़ा अक्षय कुमार और सोनू सूद का नाम
जैसे ही करण जौहर ने अपने नए प्रोजेक्‍ट का ट्वीट क‍िया था, उसी के साथ ही लोग उनकी चुटकी भी लेने लगे। एक यूजर ने लिखा क‍ि करण जौहर अक्षय कुमार को लेकर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं ज‍िसमें वह सोनू सूद का रोल न‍िभाएंगे। वहीं एक यूजर का कमेंट था क‍ि अब करण क‍िस स्टार क‍िड को इंडस्‍ट्री में लॉन्‍च करने जा रहे हैं। 

करण हैं लॉन्‍च पैड! 
बता दें क‍ि करण जौहर ने कई स्‍टार क‍िड्स को इंडस्‍ट्री में लॉन्‍च क‍िया है या आगे बढ़ाया है। इनमें सारा अली खान, वरुण धवन, आल‍िया भट्ट, अनन्‍या पांडे, जान्‍हवी कपूर जैसे नाम शामिल हैं। चर्चा है क‍ि शाहरुख खान के बच्‍चों - सुहाना और आर्यन को भी करण ही लॉन्‍च करेंगे। इसी बात पर कंगना ने एक बार करण की ही ख‍िंचाई कर दी थी और तभी से इंडस्‍ट्री में नेपोट‍िज्‍म की चर्चा आम हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर