फरवरी में दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देंगी करीना कपूर खान, सैफ ने बताया अभी क्‍या है परिवार में माहौल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बारे में खबरें थीं कि वो मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन अब उनके पति ने साफ किया कि करीना की ड्यू डेट मार्च नहीं है। जानें कब जन्म लेगा सैफीना का दूसरा बच्चा।

Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan
Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस करीना कपूर खान।
  • सैफ अली खान ने बताया करीना मार्च नहीं बल्कि फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।
  • सैफ ने बताया कि दूसरे बच्चे को लेकर उनके परिवार में क्या माहौल है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। कुछ समय पहले दोनों ने फैंस को यह खुशखबरी दी थी, जिसके बाद से फैंस तैमूर अली खान के बड़े भाई बनने का इंतजार कर रहे हैं। 

करीना को लेकर अब तक ये खबरें थीं कि वो मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी, हालांकि अब सैफ ने यह बताया कि करीना की ड्यू डेट मार्च नहीं बल्कि फरवरी है। सैफ ने यह कंफर्म किया कि करीना मार्च में नहीं बल्कि फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। सैफ ने कहा कि वो अपने दूसरे बच्चे को लेकर थोड़े कैजुअल हैं लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। फिल्मफेयर से बात करते हुए सैफ ने कहा कि दूसरा बच्चा होने बड़ी जिम्मेदारी है और यह डराने वाला है। 

मालूम हो कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले हाल ही में करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था। सैफ- करीना इससे पहले बांद्रा के फॉर्चून हाईट्स में रहते थे और उनका नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है। इस नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जहां वो हाल ही में शिफ्ट हो गए हैं। 

बता दें कि करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म तखत में भी काम करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर