'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग कर रही हैं Katrina Kaif, धमकी मिलने के बाद ऐसे हैं सुरक्षा के इंतजाम

Katrina Kaif Vicky Kaushal Death threats: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनके फैंस चिंतित हैं। कैटरीना कैफ फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। जानिए सेट पर कैसे हैं सुरक्षा के इंतजाम...

Katrina Kaif
Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी।
  • कैटरीना कैफ कर रही हैं फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग।
  • धमकी मिलने के बाद सेट पर बढ़ा दी गई है सुरक्षा।

Katrina Kaif Vicky Kaushal death threats:. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Death threats) मिली है। विक्की कौशल ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। कैटरीना कैफ इन दिनों मुंबई में फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। धमकी मिलने के बाद फिल्म के सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  इसके अलावा फिल्म के सेट पर मेकर्स सभी सावधानियां बरत रहे हैं।

मेरी क्रिसमस से जुड़े एक सूत्र ने ई टाइम्स को बताया, 'घबराने की जरूरत नहीं है।  सेट पर भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा सभी सावधानियां बरती जा रही है।' विक्की और कैटरीना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इस कारण उन्हें आउटडोर शूटिंग के लिए भी जाना होता है। फिलहाल कैटरीना केवल मुंबई में ही शूटिंग कर रही हैं। विक्की कौशल रविवार को पीवीआर जुहू के बाहर स्पॉट किए गए थे। विक्की फिल्म शमशेरा देखकर वापस लौट रहे थे। विक्की ने हाल ही में गोविंदा आ ला रे की शूटिंग खत्म की है। अब उन्हें सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर की शूटिंग खत्म करनी है।

Also Read: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया आरोपी शख्स को गिरफ्तार

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला
विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2) और 354(D) के तहत मामला दर्ज किया था। अपनी शिकायत में एक्टर ने कहा है कि अज्ञात शख्स  उनकी पत्नी का पीछा कर रहा है। इसके अलावा वह उन्हें धमकी भी दे रहा है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकाने वाले  शख्स को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म फोन बूथ में नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना के अपोजिट ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। वहीं, विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में काम करेंगे। इसके अलावा वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा आला रे में भी नजर आएंगे। विक्की सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर