17 साल की हुईं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी, दोस्तों संग डांस कर ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

Rasha Thadani Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थड़ानी 17 साल की हो गई हैं। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो अपने दोस्तों संग डांस करती नजर आ रही हैं। देखें राशा का ये पोस्ट।

Rasha Thadani
Rasha Thadani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी 17 साल की हो गई हैं।
  • राशा ने सोशल मीडिया पर अपना बर्थडे सेलिब्रेशन पोस्ट किया है।
  • देखें राशा ने किस तरह दोस्तों संग सेलिब्रेट किया जन्मदिन।

Rasha Thadani Turns 17: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) 17 साल की हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में (16 मार्च) अपना जन्मदिन मनाया है और इस सेलिब्रेशन की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन वीडियोज में राश अपने फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती और डांस करती नजर आ रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Also Read: जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शर्मिंदा होकर भाग गई उनकी बेटी

राशा ने शेयर किया ये पोस्ट

राशा ने अपने 17वें जन्मदिन पर सेक्विन जंपसूट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा। राशा ने अपना बर्थडे केक काटा और दोस्तों संग डांस किया और इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो फैंस संग शेयर कीं। उनका ये पोस्ट फैंस को पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

देखें राशा थडानी का बर्थडे पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rasha (@rashathadani)

2005 में हुआ था राशा का जन्म

बता दें कि रवीना ने 22 फरवरी 2004 को अनिल थडानी से शादी कर ली थी और इसके बाद उनके दो बच्चे हुए एक बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन। 16 मार्च 2005 को जन्मीं रवीना की बेटी राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 38 हजार फॉलोअर्स हैं। 

Also Read: ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं रवीना टंडन की 16 साल की बेटी, ग्लैमर के मामले में मां से कम नहीं हैं राशा

ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं राशा

राशा के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि वो ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। रवीना ने खुद राशा के साथ फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी। इसके अलावा राशा गाने का भी शौक रखती हैं और गाना गाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। साथ ही राशा कीबोर्ड जैसे इंस्ट्रूमेंट भी बजाती हैं। साथ ही राशा को फोटोग्राफी करने का भी शौक है। वो वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी भी कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर